कांग्रेस में शुरू हुई सचिन पायलट की बेइज्जती: राहुल गांधी ने कहा- जिसे जाना हो जाए, कोई जरूरत नहीं

नई दिल्ली, 15 जुलाई: पहले तो कांग्रेस पार्टी ने दिग्गज नेता सचिन पायलट को मंत्रिपद और प्रदेश अध्यक्ष पद से बर्खास्त कर दिया और अब कांग्रेस पार्टी सचिन पायलट की बेइज्जती करना शुरू कर चुकी है, शायद इसीलिए कांग्रेस ने पायलट को मंत्रिपद और प्रदेश अध्यक्ष पद से बर्खास्त कर दिया और बेइज्जती करनें के लिए कांग्रेस के प्राथमिक सदस्य पद से बर्खास्त नहीं किया।

रणदीप सिंह सुरजेवाला, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बाद अब राहुल गांधी ने सचिन पायलट को सीधी धमकी देते हुए कहा कि, जिसे जाना हो जाए, कोई जरूरत नहीं है, हम नहीं रोकेंगे।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने NSUI की मीटिंग मे कहा कि आजकल कुछ लोग पार्टी छोड़कर जा रहे है इससे घबराने की ज़रूरत नही है। आप लोगों के लिए रास्ता ख़ाली हो रहा है…जो छोड़कर जा रहे हैं उनको जानें दो, राहुल गांधी का इशारा सचिन पायलट की तरफ था लेकिन उन्होनें नाम नहीं लिया।

बता दें कि इससे पहले रणदीप सुरजेवाला सचिन पायलट को गद्दार और बिकाऊ बता चुके हैं, अशोक गहलोत ने भी सचिन पायलट को बिकाऊ बताते हुए कहा कि, हमारे उपमुख्यमंत्री खुद सरकार गिराने में लगे हुए हैं, इसके मेरे पास सबूत भी हैं।

गौरतलब है कि सचिन पायलट राजस्थान की गहलोत सरकार के लिए खतरे की घंटी बजाकर 20 विधायकों के साथ दिल्ली चले आये थे, हालाँकि सचिन पायलट के बगावती तेवर से गहलोत सरकार को कोई नुक्सान नहीं हुआ। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दावा किया है कि उनके साथ 109 विधायक हैं सरकार को कोई खतरा नहीं है।

अब माना जा रहा है कि सचिन पायलट अपनी नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं या कुछ दिनों तक विक्टिम कार्ड खेलेंगें। सचिन पायलट के साथ 20 विधायक भी हैं जो भाजपा में नहीं जाना चाहते हैं शायद इसी को देखते हुए पायलट ने भी भाजपा नहीं ज्वाइन करनें का ऐलान कर दिया। पायलट ने कहा है कि आगे की रणनीति का विचार करेंगें।

Sponsored Articles
loading...