राहुल गांधी ने फिर बोला मोदी सरकार पर हमला, कहा- आपदा में भी गरीबों से कमाई कर रही सरकार

नई दिल्ली, 25 जुलाई: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों ट्विट्टर के माध्यम से मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोल रहे हैं, हर मुद्दे पर ट्वीट करके मोदी सरकार को घेर रहे हैं। राहुल गांधी ने आज ट्वीट कर मोदी सरकार को गरीब विरोधी सरकार करार दिया और कहा कि ये सरकार आपदा में भी गरीबों से कमाई कर रही है।

एक अख़बार की कटिंग को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने अपनें ट्वीट में लिखा, बीमारी के ‘बादल’ छाए हैं, लोग मुसीबत में हैं, बेनिफ़िट ले सकते हैं – आपदा को मुनाफ़े में बदल कर कमा रही है ग़रीब विरोधी सरकार।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अध्यक्ष राहुल गांधी ने जिस रिपोर्ट का हवाला दिया है, उसके मुताबिक, भारतीय रेलवे ने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों के जरिए करीब 428 करोड़ रुपये की कमाई की है। इससे पहले भी कल ही राहुल गांधी ने एक और ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार पर हमला किया था।

राहुल गांधी ने अपनें ट्वीट में लिखा था कि मैं कोरोना और अर्थव्यवस्था के बारे में सचेत करता रहा. उन्होंने मेरी चेतावनी को नहीं सुनी। नतीजा- देश पर आपदा है। मैं चीन के बारे में भी बार-बार सचेत कर रहा हूँ. वे अब भी नहीं सुन रहे। बता दें कि कोरोना और चीन के मुद्दे पर लगातार राहुल गांधी ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमलावर हैं।