PUBJ खेलनें के लिए बेटे ने उड़ा दी पिता की पूरी कमाई, खाते का बैलेंस देखकर बाप रह गया दंग

पंजाब, 3 जुलाई: पब्जी गेम की लत ने लोगों को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया लिया है, खासकर युवा वर्ग सबसे ज्यादा पब्जी खेलनें का लती हो गया है, समय-समय से पब्जी से जुडी हैरान कर देनें वाली खबर आती रहती है, जी हाँ! एक बार फिर से इसी तरह की एक हैरान कर देनें वाली खबर आई है, जिसे सुनकर पैरो तले जमीन खिसक जायेगी। पब्जी खेलनें के लिए एक युवक ने अपने बाप की सारि कमाई को गंवा दिया।

पब्जी खेलनें के लिए मात्र 17 साल के बच्चे ने अपनें पिताजी के अकाउंट से 16 लाख रूपये उड़ा दिए, ये घटना पंजाब के खरड़ की है, बैंक का बैलेंस देखनें के बाद पिता के होश उड़ गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पिता ने बच्चे के मेडिकल खर्च के लिए पैसे रखे थे लेकिन बेटे ने अपने पबजी अकाउंट को अपग्रेड करने में खर्च कर दिए। यही नहीं बच्चे ने अपनें पिता के पैसे से अपनें दोस्तों के भी अकाउंट अपग्रेड किये। बैंक स्टेटमेंट से पैसे के खर्च होने के बारे में जानकारी मिली है।

बच्चे ने सभी ट्रांजेक्शन अपनी माँ के मोबाइल से किये। बच्चे के पिता घर से दूर रहकर सरकारी नौकरी करते हैं, बच्चा और उसकी माँ गाँव में रहते हैं, घरवालों को शक न हो इसके लिए बच्चा एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान पर काम करनें जाता था। घर वाले सोंचते थे बेटा मोबाइल रिपेयरिंग सीखनें जा रहा है। असल में बेटा दुकान पर बैठकर दिनभर पब्जी खेलता था।

गौरतलब है कि – चीन से तनातनी के बीच मोदी सरकार ने 59 चाइनीज ऐप बंद कर दिए, अब प्ब्जी को भी बैन करनें की मांग की जा रही है, क्योंकि पब्जी की लत लोगों को बहुत भयंकर तरीके से लग रही है, कोई पब्जी प्रेमी प्ब्जी छोड़नें को तैयार नहीं है।

Sponsored Articles
loading...