योगी सरकार को बदनाम करनें के लिए प्रियंका वाड्रा ने फैलाई अफवाह, लोगों ने लगा दी लताड़

priyanka-gandhi-vadra-gave-statement-on-support-bjp

लखनऊ, 20 जुलाई: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बाढ़ के बहानें उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार, बिहार सरकार और असम की भाजपा सरकार को बदनाम करनें की कोशिश की, लेकिन कुछ ही मिनटों में प्रियंका गांधी के झूठ का पर्दाफाश हो गया।

दरअसल कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने बिहार, असम और उत्तर प्रदेश में बाढ़ की स्थिति ट्वीट किया। ट्वीट में काई तस्वीरें भी संलग्न थीं, इन तस्वीरों को प्रियंका गाँधी ने बिहार, असम और उत्तर प्रदेश का बताया।

प्रियंका वाड्रा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, असम, बिहार और यूपी के कई क्षेत्रों में आई बाढ़ से जनजीवन अस्त व्यस्त है। लाखों लोगों पर संकट के बादल छाए हुए हैं। बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए हम तत्पर हैं। मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं से अपील करती हूं कि प्रभावित लोगों की मदद करने का हर संभव प्रयास करें।

दरअसल प्रियंका गांधी ने जिन तस्वीरों को शेयर किया है वो कई साल पुरानी, मौजूदा समय में आये बाढ़ से कोई लेना-देना नहीं है, प्रियंका गांधी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक तस्वीर साल 2019 की है जबकि दूसरी तस्वीर साल 2017 की है। पहली तस्वीर पीटीआई की है। वहीं, दूसरी तस्वीर से जुड़ा एक आर्टिकल भी हिंदुस्तान टाइम्स पर 31 अगस्त, 2017 का छपा है।

इन तस्वीरों के माध्यम से प्रियंका गाँधी यह सन्देश देना चाहती थी कि देखिये सरकार कोई व्यवस्था नहीं कर रही है, लोग बाढ़ से मर रहे हैं, लेकिन ऐसा करनें में कामयाब नहीं हो सकी। प्रियंका के इस ट्वीट के बाद लोग जमकर उनकी आलोचना कर रहे हैं।