योगी सरकार पर भड़कीं प्रियंका वाड्रा, बोलीं- CM के प्रचार में तो यूपी अपराधमुक्त हो चुका है लेकिन,..?

लखनऊ, 5 जुलाई: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ ने पूरे उत्तर प्रदेश को अपराध प्रदेश बना दिया है, एक ग्राफ शेयर करते हुए प्रियंका गांधी ने योगिन सरकार पर हमला बोला।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि – पिछले एक हफ्ते में उत्तर प्रदेश में करीब 50 हत्याएं हुईं। सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रचार में तो यूपी “अपराधमुक्त” हो चुका है लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। कांग्रेस महासचिव ने ट्वीट में लिखा, आँकड़ों के अनुसार कई अपराधों में यूपी पूरे देश में टॉप पर है। आज फिर जौनपुर में एक नृशंस हत्या का मामला सामने आया। अब बहुत हुआ। जवाबदेही किसकी है?

प्रियंका गांधी वाड्रा ने जो ग्राफ शेयर किया है ट्विटर पर उसके मुताबिक, उत्तर प्रदेश में 26 जून को 7 हत्याएं, 27 जून को 4 हत्याएं, 28 जून को 2 हत्याएं, 29 जून को 5 हत्याएं, 30 जून, 1 और 2 जुलाई को 5-5 हत्याएं जबकि 3 जुलाई को 17 हत्याएं हुई।

इसके अलावा प्रियंका गांधी ने और ग्राफ शेयर किया है, उसके मुताबिक़, महिलाओं के खिलाफ अपराध में, अपहरण की घटनाओं में, बच्चों के यौन उत्पीड़न जैसे कई मामलों में उत्तर प्रदेश टॉप पर है।

गौरतलब है कि हाल ही में कानपुर के बिकरू गाँव में हुयीं आठ पुलिसकर्मियों की ह्त्या के बाद यूपी की राजनीति गरमा गई है, विपक्षी पार्टियां लगातार सूबे की योगी सरकार पर हमलावर हैं।

Sponsored Articles
loading...