दुर्दांत विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे भी गिरफ्तार, समाजवादी पार्टी की थी आजीवन सदस्य

लखनऊ, 9 जुलाई: यूपी पुलिस के आठ जवानों के हत्यारोपी दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को आज सुबह उज्जैन पुलिस ने महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया था, शाम होते-होते यूपी पुलिस ने विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

विकास दुबे की पत्नी-बेटा लखनऊ से गिरफ्तार
कानपूर में हुई जघन्य वारदात के बाद विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे अपने बेटे के साथ फरार थी, यूपी पुलिस ने गुरुवार शाम को लखनऊ के कृष्णानगर से रिचा दुबे और उसके बेटे को गिरफ्तार किया। बता दें कि रिचा दुबे विकास दुबे की पत्नी होनें के साथ-साथ समाजवादी पार्टी की आजीवन सदस्य भी थी, इसके लिए बाकायदा पार्टी में 20 हजार रूपये शुल्क भी जमा किया था, जिसके कागजात सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सपा की आजीवन सदस्य है विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे
सोशल मीडिया पर विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे का सदस्य्ता शुल्क फॉर्म वायरल हो रहा है, जिससे प्रतीत होता है कि ऋचा दुबे समाजवादी पार्टी की आजीवन सदस्य थी, आज से पांच साल पहले 2015 में 20 हज़ार रुपये आजीवन सदस्यता शुल्क दिया था, यही नहीं 8 पुलिसकर्मियों के हत्यारे विकास दुबे की पत्नी ने 2015 में सपा के समर्थन से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़ा था। जिसके पोस्टर सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुके हैं, अधिकृत प्रत्याशिता के लिए ऋचा दुबे ने फॉर्म में सपा की सक्रिय सदस्यता का नंबर का भी ज़िक्र किया था।

विकास दुबे भी इस समय सपा में है: सरला देवी
यूपी पुलिस के 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करके फरार विकास दुबे को लेकर समाजवादी पार्टी इस वक्त योगी सरकार पर हमलावर है लेकिन सपा को पहले अपनें गिरेबान में झांककर देखना चाहिए। हालाँकि सपाई ये मानने को बिल्कुल तैयार नहीं हैं कि विकास दुबे और रिचा दुबे का पार्टी से सम्बन्ध हैं, लेकिन एक-एक कर कई सबूत सामनें आ चुके हैं जिसे सपा आसानी से झुठला नहीं सकती है, इसके अलावा विकास दुबे की माँ सरला देवी ने भी कहा कि विकास इस समय सपा में है।

Sponsored Articles
loading...