पूर्व सांसद पप्पू यादव का शर्मनाक बयान, बिहार को बताया बलात्कारी

पटना, 6 जुलाई: जान अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने शर्मनाक बयान देते हुए बिहार को बलात्कारी बता दिया।

पूर्व सांसद पप्पू यादव का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि उस वक्त लोगों को बहुत पेट में दरद हो गई थी और मोदी को सबसे ज्यादा दरद हो गया था ‘रेपिस्ट इण्डिया’ पर। इसके बाद पप्पू यादव कहते हैं रेपिस्ट बिहार। रेपिस्ट बिहार का सीधा अर्थ बिहार बलात्कारी है…? ऐसा बयान देकर पप्पू यादव ने पूरे बिहार पर आक्षेप लगा दिया।

इसके बाद पप्पू यादव ने किसी सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कोरोना वायरस और बीबी और घर से फुर्सत हो नेताओं को तब न लूटनें से। पूर्व सांसद ने कहा, एक तरफ बलात्कार दूसरे तरफ मर्डर पर मर्डर।

पप्पू यादव के बयान से ऐसा लगता है कि वो कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ‘Rape in India’ वाले बयान की तर्ज पर ‘Rape in Bihar’ का नारा देना चाहते थे लेकिन ‘Rapist Bihar’ बोल बैठे। पप्पू यादव ने जानबूझकर रेपिस्ट बिहार बोला या मुंह से निकल गया ये तो वही क्लियर कर सकते हैं. लेकिन Rape in Bihar भी उतना ही शर्मनाक है जितना ‘Rapist Bihar’

गौरतलब है की कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पिछले साल दिसंबर महीनें में पीएम मोदी के “मेक इन इण्डिया” का मजाक बनाते हुए ‘रेप इन इंडिया’ कहा था, राहुल गांधी के इस बयान के बाद उनकी जमकर किरकिरी हुई थी, अब ऐसी किरकिरी पप्पू यादव की भी होनी तय है।

Sponsored Articles
loading...