ब्रेकिंग: हॉस्पिटल में भर्ती हुए नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली, पार्टी मांग रही इस्तीफ़ा

काठमांडू, 1 जुलाई: पहले से ही मुश्किलों में घिरे नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा अब एक और मुसीबत में फंस गए हैं। तबियत खराब होनें के बाद ओली को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद काठमांडू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस समय ओली का ईलाज जारी है। ये जानकारी केपी ओली के प्रेस सलाहकार सूर्य थापा ने यह जानकारी दी।

बता दें कि – केपी शर्मा ओली जबसे भारत से दुश्मनी किये हैं तबसे अपनें ही देश और अपनीं पार्टी में अलग-थलग पड़ गए हैं। ओली की पार्टी उनसे इस्तीफा मांग रही है।

नेपाल की सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी के अध्यक्ष पुष्पा कमल दहल ‘प्रचंड’ ने चेतावनी दी है कि अराजकता की मौजूदा स्थिति बनी रही तो पार्टी बिखर सकती है। प्रचंड का कहना है कि वह सरकार के काम से खुश नहीं हैं और पार्टी का काम सही तरीके से आगे नहीं बढ़ पा रहा है, इसके अलावा प्रचंड ने प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओळी का इस्तीफ़ा माँगा है।

गौरतलब है कि हाल ही में नेपाल सरकार ने नक़्शे में संसोधन किया, भारत के कुछ इलाकों को अपने नक़्शे में शामिल कर लिया। इसके बाद सीतामढ़ी में बॉर्डर पर नेपाल की पुलिस ने भारतीय लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की, इसके बाद भारत और नेपाल के रिश्ते में खटास पड़नी शुरू हो गई। जानकारों का मानना है कि भारत के खिलाफ नेपाल सरकार ये सब चीन के इशारे पर कर रही है।

Sponsored Articles
loading...