में.ज. जीडी बख्‍शी के समर्थन में राष्ट्रवादियों ने दिखाई ताकत, ट्रेंड हुआ “#IStandWithGenBakshi”

नई दिल्ली, 4 जून: माइक्रो ब्लॉगिंग साईट ट्विटर पर इस समय रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी के समर्थन में #IStandWithGenBakshi” ट्रेंड चल रहा है, इस ट्रेड के माध्यम से राष्ट्रवादी लोग रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी के समर्थन में ट्वीट रहे हैं। इस ट्रेंड पर अबतक कई हजार ट्वीट्स हो चुके हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि #IStandWithGenBakshi” ट्विटर पर टॉप ट्रेंड पर है, खबर लिखे जानें तक इस ट्रेंड पर ताबड़तोड़ ट्वीट होनें जारी हैं।

ट्विटर पर राष्ट्रवादी लोगों ने #IStandWithGenBakshi” कराया है, लोग सोंच रहे होंगें ट्विटर पर आखिर ये क्यों ट्रेंड हो रहा है तो आइये हम आपको इसका कारण बताते हैं।

गौरतलब है कि पूर्वी लद्दाख में इस समय LAC पर भारत और चीन सेना के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। इसे लेकर टीवी न्यूज़ चैनलों में रोजाना डिबेट हो रही हैं। ऐसी ही एक डिबेट ‘रिपब्लिक भारत’ चैनल पर हो रही थी. इस बहस में रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्‍शी समेत कई पैनलिस्ट हिस्सा लिए थे।

बहस के दौरान पूर्व आर्मी अफ़सर जीडी बख्‍शी ने एक पैनलिस्ट को जमकर लताड़ लगाई, कथित तौर पर गाली भी दी।  लेकिन उस समय डिबेट में हालात ऐसे हो गए थे कि कोई भी आपा खो सकता था। 24 सेकण्ड की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, कुछ तथाकथित लोग जीडी बख्शी का विरोध कर रहे हैं, ये वही लोग हैं जिनके डीएनए में ही सेना का सम्मान नहीं है, हमेशा सेना को गाली देते हैं और आज ज्ञान बाँट रहे हैं। टीवी डिबेट में ही उदित राज जैसे दो कौड़ी के कांग्रेसी प्रवक्ता सेना के अफसरों को गाली देकर चले जाते हैं तब इन्हीं के मुंह में दही जम जाती है जो आज जीडी बख्शी का विरोध कर रहे हैं।

पूर्व आर्मी अफ़सर जीडी बख्‍शी के विरोधियों को जवाब देनें के लिए ट्विटर पर राष्ट्रवादियों की फ़ौज खडी हो गई। राष्ट्रवादियों की ताकत आप ट्विटर पर देख सकते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के मुताबिक, रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्‍शी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान से भारत चीन विवाद को लेकर कुछ कह रहे थे। तभी रिजवान कहने लगे वही तो हम कह रहे हैं युद्ध कम करो। रिजवान जानबूझकर बख्शी को उकसा रहा था, पूर्व आर्मी ऑफिसर से बेहूदगी से बात कर रहा था। इसपर रिटायर्ड मेजर जनरल नाराज़ हो गए और उन्होंने रिजवान को गुस्से में नीच आदमी कहा। इसके अलावा और भी भला-बुरा कहा।

बता दें कि पूर्व आर्मी अफ़सर जीडी बख्‍शी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानें जाते हैं, राष्ट्रहित के मुद्दों पर खुलकर अपनी आवाज बुलंद करते हैं, सेना विरोधियों और देशविरोहियों को समय-समय पर जलील करते रहते हैं।

Sponsored Articles
loading...