योगी सरकार पर बरसीं मायावती, कहा- यूपी में कोरोना से ज्यादा अपराधियों का वायरस हावी है

लखनऊ, 22 जुलाई: बसपा सुप्रीमों मायावती ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए योगी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में अब कानून का राज नहीं बल्कि जंगल का राज चल रहा है, मायावती ने कहा कि यूपी में गंभीर अपराधों की बाढ़ लगातार जारी है।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी ( बसपा ) मायावती ने अपनें ट्वीट में लिखा, पूरे यूपी में हत्या व महिला असुरक्षा सहित जिस तरह से हर प्रकार के गंभीर अपराधों की बाढ़ लगातार जारी है उससे स्पष्ट है कि यूपी में कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है अर्थात् यूपी में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधियों का क्राइम वायरस हावी है। जनता त्रस्त है। सरकार इस ओर ध्यान दे।

आपको बता दें कि दो दिन पहले गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई थी, हाल फिलहाल में ऐसे कई मामलें सामनें आये हैं जो यूपी की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा करते हैं। पत्रकार विक्रम जोशी की ह्त्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्यूंकि वो अपनी भांजी के साथ हो रही छेड़छाड़ का विरोध करते थे, आरोपियों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने मामलें को हल्के में ले लिया। अगर पुलिस ने मामलें को समय पर संज्ञान लिया होता तो आज विक्रम जोशी जिन्दा होते।

loading...