मायावती ने कहा- सीबीआई करे सुशांत राजपूत केस की जांच, कांग्रेस पर भी बोला तीखा हमला

पिछले महीनें बॉलीवुड के 34 वर्षीय मशहुर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपनें आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, फिल्म इंडस्ट्री से आवाज उठनें लगी कि सुशांत ने जानबूझकर सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका प्लांड मर्डर किया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीनें से ज्यादा बीत चुके हैं. अब मामला गहराता जा रहा है।

लोग सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच सीबीआई से करवानें की अपील कर रहे हैं, अब इस कड़ी में बसपा प्रमुख मायावती का भी नाम जुड़ गया है, मायावती ने कहा है कि सुशांत राजपूत केस की जाँच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जाँच सीबीआई ही करे। इसके अलावा मायावती ने बिहार और महाराष्ट्र के कांग्रेसी नेताओं पर इस मामलें में राजनीति करनें का आरोप लगाया।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमों मायावती ने अपनें ट्वीट में लिखा, बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है। अब मामले की जाँच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जाँच सीबीआई ही करे।

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने लिखा, अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र व बिहार के काग्रेंसी नेताओं के अलग-अलग रवैये से ऐसे लगता है कि इनका असल मकसद इस प्रकारण की आड़ में पहले अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करना है तथा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना बाद में, जो कतई उचित नहीं। महाराष्ट्र सरकार गंभीर हो।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच की मांगों को कल ( 29 जुलाई 2020 ) को खारिज कर दिया था और कहा था की सुशांत केस की जांच सीबीआई को नहीं सौंपेंगे।” महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले की तहकीकात मुंबई पुलिस कर रही है। इसे CBI को नहीं सौंपा जाएगा। अब इस मामलें में मायावती की इंट्री से मामला और ज्यादा गंभीर हो गया है।

Sponsored Articles
loading...