मौलाना ने दी महिला पत्रकार को खुली धमकी, कहा- गला काटकर घसीटते हुए ले जायेंगें, वायरल हुआ वीडियो

तस्वीर साभार - वीडियो स्क्रीनशॉट

नई दिल्ली, 30 जुलाई: देशभर के तमाम न्यूज़ चैनलों पर टीवी डिबेट आमतौर मुद्दों पर बात करने के लिए बुलाई जाती हैं, लेकिन अधिकतर डिबेट प्रवक्ताओं के शोर शराबे तक ही सीमित रह जाती हैं. बहस के दौरान कई बार पार्टियों के प्रवक्ता अपनी सीमाएं कब सीमाएं लांघ जाते उन्हें पता भी नहीं चलता. कुछ ऐसी ही घटना एक न्यूज़ चैनल में घटी जहाँ एक मौलाना ने महिला एंकर एवं पत्रकार को ही गला काटनें की धमकी दे डाली।

दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अपनें ट्विटर हैंडल से एक न्यूज़ चैनल का वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक मौलाना को महिला एंकर को गला काटनें की धमकी देते हुए सुना जा सकता है, हालाँकि वीडियो में न्यूज़ चैनल का नाम क्लियर नहीं हो पा रहा है और वीडियो कब की है इसकी भी कोई जानकारी नहीं है।

वीडियो के मुताबिक, न्यूज़ चैनल के स्टूडियो में बैठे मौलाना कहते हैं, आग आप मेरे धर्म के खिलाफ बोलेंगी तो आपका गला काट देंगें। हिम्मत हो तो बोलकर दिखाएं, मौलाना की धमकी के बाद महिला एंकर ने कहा, आपको कानून में विश्वास नहीं है क्या, जो आप मुझे मेरा गला काटनें की धमकी दे रहे हैं। इसके बाद और आक्रामक होते हुए मौलाना कहते हैं गला काटकर यहाँ ( स्टूडियो ) से घसीटते हुए कोर्ट में ले जायेंगें।

मौलाना की धमकी का वीडियो शेयर करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अपनें ट्वीट में लिखा, इसी सोच का तो विरोध है। कानून से इनका कोई वास्ता नहीं, सीधा गला काट देंगे। और इस कट्टरपंथी पैनलिस्ट को कई बड़े चैनल भी बुलाते हैं, हालाँकि गौरव भाटिया ने मौलाना का नाम नहीं लिखा।

Sponsored Articles
loading...