कुमार विश्वास ने राममंदिर को बताया था चुनावी मुद्दा, वायरल हुआ 4 साल पुराना ये ट्वीट?

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन होगा और इसी के साथ ही राम मंदिर निर्माण कार्य आरम्भ हो जाएगा, राम मंदिर के निर्माण से एक तरफ जहाँ रामभक्तों में ख़ुशी की लहर है तो वहीँ उन लोगों के मुंह पर करारा तमाचा भी जो राम मंदिर को चुनावी मुद्दा बताते थे और हर बात पर यही कहते थे, मंदिर वहीँ बनायेंगें, लेकिन तारीख नहीं बताएंगें।

कुछ इसी प्रकार का 4 साल पुराना ट्वीट कवि डॉ कुमार विश्वास का भी वायलर हो रहा है। इन्होनें भी राम मंदिर को चुनावी मुद्दा बताया था, और ट्वीट में लिखा था मंदिर वहीं बनाएँगे” पर तारीख़ नहीं बताएँगे, लोग अब कुमार विश्वास को तारीख बता रहे हैं कि 5 अगस्त 2020 से राम मंदिर निर्माण शुरू हो जाएगा।

बता दें कि माने-जाने कवि डॉ कुमार विश्वास ने 14 अप्रैल वर्ष 2016 को किये गए अपनें ट्वीट में लिखा था, राम तुम्हें हर एक इलेक्शन ऐसे ही भरमाएँगे, “मंदिर वहीं बनाएँगे” पर तारीख़ नहीं बताएँगे। “श्री राम”, कुमार विश्वास ने इस ट्वीट के माध्यम से भाजपा पर तंज कसा था, कहतें है न, समय बदलते देर नहीं लगती, अब इसी ट्वीट को लेकर लोग कुमार विश्वास पर तंज कस रहे हैं। और तारीख बता रहे हैं।

आपको बता दें कि अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर भूमिपूजन का कार्यक्रम होगा और इसका लाइव प्रसारण दूरदर्शन करेगा। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश की 200 मानी-जानी हस्तियां शामिल होंगीं, पीएम मोदी राम मंदिर की पहली ईंट रखेंगें।