केजरीवाल से बोले कृष्णपाल, फटाफट लो DRDO के काम का क्रेडिट, वरना निकल जाएगा समय

krishanpal-gurjar-advise-arvind-kejriwal-take-credit-drdo-work

दिल्ली, 5 जुलाई: भारत में कोरोना के अब तक 673165 संक्रमित मरीज हो चुके हैं, दिल्ली में 97200 मामले आ चुके हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने जुलाई में सिर्फ दिल्ली में 5 लाख से अधिक मामलों की भविष्यवाणी की है जिसे देखकर लगता है कि दिल्ली में कोरोना का कोहराम और तेज होने वाला है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल करीब करीब रोजाना टीवी पर आते हैं और दिल्ली में कोरोना की रोकथाम को लेकर सरकार द्वारा किये जा रहे कामों की जानकारी देते हैं. कई बार ये भी देखा जाता है कि केंद्र सरकार और अन्य संस्थाओं द्वारा किये जा रहे कामों का क्रेडिट भी केजरीवाल खुद ही ले लेते हैं.

हाल में राधा सामी सत्संग ब्यास में 5000 से अधिक विस्तारों द्वारा कोरोना अस्पताल बनाया गया जिसका निरीक्षण करने खुद गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे और साथ में केजरीवाल भी दिखाई दिए. केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने इस काम का भी क्रेडिट लिया।

अब DRDO ने दिल्ली कैंट में सरदार बल्लभभाई पटेल के नाम से टेम्पोरेरी कोविड हॉस्पिटल बनाया है जहाँ पर 1000 बेड की सुविधा है और 250 ICU बेड भी हैं, यह अस्पताल रिकॉर्ड 11 दिन में बनकर तैयार हुआ है. DRDO केंद्रीय संस्था है.

भाजपा नेता जानते हैं कि यह काम भले ही केंद्र सरकार ने किया है लेकिन केजरीवाल इसका भी क्रेडिट खुद ही लेंगे इसलिए मोदी सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री और फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने खुद ही केजरीवाल को इसकी याद दिला दी. उन्होंने केजरीवाल से कहा कि फटाफट इसका क्रेडिट ले लें वरना समय निकल जाएगा।

Sponsored Articles
loading...