अमर दुबे की शादी में विकास दुबे के साथ दिखा चौकी इंचार्ज केके शर्मा, वायरल हुआ वीडियो

कानपुर, 14 जुलाई: कानपुर में चौबेपुर के बिकरू गाँव में 2 जुलाई को विकास दुबे समेत उसके साथी बदमाशों ने मिलकर 8 पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतार दिया था, इस घटना के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी विकास दुबे को भले ही एनकाउंटर में मर गिराया हो लेकिन अब रोजाना इस केस से जुड़े बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं।

एनकाउंटर में मारे गए 8 पुलिसकर्मियीं के हत्यारोपी अमर दुबे की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया ओर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात बदमाश विकास दुबे के साथ चौकी इंचार्ज केके शर्मा नजर आ रहा है, मुखबिरी के आरोप में निलंबित है चौकी इंचार्ज केके शर्मा, वीडियो सामनें आने के शक की सुइयाँ और मजबूत हो गई हैं, वीडियो में अमर दुबे स्थानीय चौकी इंचार्ज केके शर्मा से कहता हुआ सुनाई दे रहा है. डरो मत, नजदीक आ जाओ!


मालूम हो कि अमर दुबे भी विकास दुबे का बेहद करीबी था और शूटर था, जिसे पुलिस ने हमीरपुर में मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था. वायरल तस्वीर ने विकास दुबे की पुलिस में पैठ की बात को पुख्ता कर दिया है।

मालूम हो कि 2-3 जुलाई की रात विकास दुबे के घर पर सीओ देवेंद्र मिश्रा अपनी टीम के साथ दबिश देने पहुंचे थे. पहले से घात लगाए विकास दुबे और उसके गुर्गों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी थी, जिसमें सीओ देवेंद्र मिश्रा समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। विकास दुबे की करीबी ने बताया था कि दबिश की सूचना थाने से पहले मिल गई थी, इसके बाद विकास दुबे के लिए मुखबिरी के आरोप में चौबेपुर के एसएचओ विनय तिवारी, चौकी इंचार्ज केके शर्मा समेत कई पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था। बाद में पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी आरोपी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया था।

loading...