कोरोना से सहम गया किम जोंग, सिर्फ कोरोना संदिग्ध मिलने के बाद ले लिया ये सबसे बड़ा फैसला

अपनी क्रूरता के लिए विख्यात उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग एक अदृश्य वायरस से सहम गया है, जिसका नाम है कोरोना वायरस युं तो कोरोना पिछले कई महीनों से दुनियाभर में कहर बरपा रहा है लेकिन उत्तर कोरिया में कोरोना ने दस्तक नहीं दी थी लेकिन अब खबर है कि कोरिया में कोरोना का पहला संदिग्ध मरीज मिला है, जिसके बाद किम जोंग डर गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिर्फ कोरोना संदिग्ध मिलनें के बाद उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने आपात बैठक बुलाई और सीमावर्ती शहर केसोंग में आपातकाल करने का फैसला किया। उत्तर कोरिया की सरकारी न्यूज एजेंसी के मुताबिक किम जोंग उन ने कहा कि उन्हें लगता है कि ये क्रूर वायरस’ देश में आ गया है।

केसोंग शहर दक्षिण कोरिया के साथ लगती सीमा के उत्तर में स्थित है। अगर इस संदिग्ध की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो ये उत्तर कोरिया द्वारा घोषित उनके देश का पहला आधिकारिक कोरोना मरीज होगा क्योंकि इससे पहले ये देश खुद को कोरोना मुक्त बता रहा था। बताया जा रहा है कि कोरोना संदिग्ध युवक 19 जुलाई को दक्षिण कोरिया से लौटा था जिसके बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया है।

हालांकि सरकारी न्यूज एजेंसी ने ये साफ नहीं किया है कि संदिग्ध का कोरोना टेस्ट कहां हुआ और दक्षिण कोरिया से लौटे युवक की मेडिकल जांच में क्या असामान्य लक्षण पाए गए।

Sponsored Articles
loading...