कपिल सिब्बल को सतानें लगी कांग्रेस की चिंता, कह दी ये बड़ी बात?

नई दिल्ली, 12 जुलाई: राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल को अब कांग्रेस की चिंता सतानें लगी है, दरअसल है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं, पार्टी के दिग्गज नेता और राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट अपने गुट के 20-22 विधायकों के साथ दिल्ली चले गए हैं।

सुप्रीम कोर्ट के वकील और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने अपने ट्वीट में लिखा, अपनी पार्टी के लिए चिंतित हूं, क्या घोड़ों के अस्तबल से निकलने के बाद ही हम जागेंगे? सिब्बल ने इस ट्वीट में सीधे तौर पर राजस्थान का जिक्र नहीं किया है लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपनी बात कही है उससे ये साफ पता चल रहा कि उनका इशारा राजस्थान की ओर है।

दरअसल, राजस्थान में जिस तरह से सीएम अशोक गहलोत और डिप्युटी सीएम सचिन पायलट के बीच टकराव की खबरें सामने आ रही हैं, ऐसे में कांग्रेस आलाकमान की चुप्पी पर कहीं न कहीं कपिल सिब्बल ने इस ट्वीट के जरिए सवाल उठाए हैं। कपिल सिब्बल ने इस ट्वीट के जरिए पार्टी नेतृत्व को जल्द से जल्द कदम उठाने की ओर इशारा भी किया है। अब देखना यह दिलचस्प होगा की क्या समय रहते कांग्रेस आलाकमान सही कदम उठाता है या नहीं! क्योंकि सिंधिया जाते-जाते मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार भी गिरा गए. अब यही सचिन पायलट कर सकते हैं।