कानपुर शूटआउट: पुलिसकर्मियों पर गोली बरसाकर साईकिल से भागा था विकास दुबे, ऐसे हुआ खुलासा

कानपुर, 8 जुलाई: गुरूवार ( 2 जुलाई 2020 ) देर रात कानपुर के बिकरू गाँव में बदमाश विकास दुबे और उसके साथी बदमाशों ने रेड मारनें गई पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर यूपी पुलिस के आठ जवानों को मौत के घाट उतारकर फरार हो गया। विकास दुबे की तलाश में पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं, रोजाना विकास दुबे से जुड़े नए-नए खुलासे हो रहे हैं, अब एक और चौंका देने वाला खुलासा हुआ है।

दरअसल लोगों के मन में एक सवाल लगातार उठ रहा था कि पुलिसकर्मियों की ह्त्या करनें के बाद विकास दुबे पैदल भागा या मोटरसाइकिल, कार से भागा, जी हाँ! इसका जवाब मिल गया है, विकास दुबे न तो कार से भागा था न पैदल बल्कि आधी रात को साईकिल से फरार हुआ था।

मिली जानकारी के मुताबिक, बिकरू गांव में सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों का हत्यारा विकास दुबे गोलीकांड के बाद खेतों के रास्ते साइकिल से फरार हुआ। शिवली पहुंचकर अपने परिचित से बाइक ली और वहां से लखनऊ निकला। शिवली में ही उसने अपना मोबाइल बंद किया।

बताया जा रहा है कि विकास दुबे अलग-अलग साधनों से फरार हुआ. हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि विकास साइकिल से खेतों के रास्ते शिवली पहुंचा। यहां वह अपने एक करीबी के घर गया और उसकी बाइक ली। फिर मोबाइल बंद कर दिया। सर्विलांस और क्राइम ब्रांच की टीम ने इतना तो ट्रेस किया कि वह लखनऊ की तरफ भागा है। लेकिन फोन बंद हो जाने के कारण आगे किधर गया और कहां गया, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

बता दें कि मंगलवार को फरीदाबाद के एक होटल में छिपे होनें के शक में हरियाणा पुलिस ने छापेमारी की थी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले विकास दुबे फरार हो गया. सो सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ. दावा किया गया कि ये सख्श विकास दुबे ही है, हालाँकि इसकी जांच जारी है, विकास दुबे भले ही पुलिस के हाथ नहीं लगा लेकिन विकास दुबे के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने उससे पूछताछ जारी है।

Sponsored Articles
loading...