दुर्दांत अपराधी विकास दुबे की पत्नी को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा, सुनकर खिसक जायेगी पैरो तले जमीन

कानपुर, 7 जुलाई: गुरूवार ( 2 जुलाई 2020 ) देर रात कानपुर के बिकरू गाँव में बदमाश विकास दुबे और उसके साथी बदमाशों ने रेड मारनें गई पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर यूपी पुलिस के आठ जवानों को मौत के घाट उतारकर फरार हो गया। घटना को 4 दिन बीत चुके हैं अभी तक विकास दुबे पुलिस की पकड़ से बाहर है, विकास दुबे को लेकर रोजाना नए-नए खुलासे हुए हैं, ये खुलासा विकास दुबे की पत्नी से सम्बंधित है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के सारे काले कारनामों की जानकारी उसकी पत्नी रिचा दुबे को भी है। इसी कारण वह अपने पति विकास दुबे के साथ उसके बिकरू गांव में नहीं रहती थी बल्कि बच्चों के साथ लखनऊ में अलग रहती थी। ताकी उसे और उसके बच्चों पर किसी तरह का कोई मामला ना आए।

विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे पर्दे के पीछे रहकर अपने पती का पूरा साध देती थी, बताया जा रहा है कि विकास की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जब भी छापेमारी करती थी उस घटना का वीडियो वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देती थी।

पुलिस जांच में पता चला है कि बिकरू गांव के घर में लगा हुआ सीसीटीवी कैमरे को रिचा ने मोबाइल में कनेक्ट कर रखा हुआ था। जिससे वह लखनऊ में रहकर वहां की पूरी गतिविधियों पर नजर रख सके। जब भी पुलिस विकास को घर से पकड़ती वह फुटेज वायरल कर देती थी। पुलिस इन सभी तथ्यों की बारीकी से जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि विकास की पत्नी रिचा ऐसा अपने पति को एनकाउंटर से बचाने के लिए करती थी। पुलिस को इसको लेकर कई सबूत भी मिले हैं। फ़िलहाल पुलिस ऋचा से पूछताछ कर रही है, जल्द ही कोई बड़ा खुलासा हो सकता है.

बता दें कि विकास दुबे को ढूढनें के लिए एसटीएफ के साथ-साथ पुलिस की ४० से ज्यादा टीमें लगी हुई है, विकास दुबे के घर को पूरी तरह तोड़ दिया गया है, कार्रवाई के दौरान घर पर मौजूद गाड़ियों, ट्रैक्टर-ट्राली को भी नहीं बख्शा गया। एक-एक कर सब पर जेसीबी चलाई गई। विकास दुबे ने अपनी काली कमाई से जो आलिशान किलानुमा घर बनवाया था पुलिस ने आज उसे मिटटी में मिला दिया।

Sponsored Articles
loading...