अभिनेत्री कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप को दिया करारा जवाब, कहा- आतंकियों के बाद अब तुम…?

मुंबई, 21 जुलाई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और अपनें आक्रामक तेवर के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत ने इन दिनों मूवी माफियाओं की नाक में दम कर रखा है, हाल ही में कंगना रनौत ने रिपब्लिक टीवी को इंटरव्यू दिया, इस इंटरव्यू में कंगना ने बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स को आड़े हाथों लिया है। कंगना के इंटरव्यू के बाद फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर कंगना पर निशाना साधा, इसके बाद कंगना ने अनुराग कश्यप को करारा जवाब दिया।

अनुराग कश्यप को करारा जवाब देते हुए कंगना ने कहा है कि अनुराग मूवी माफियाओं को बचाने का काम कर रहे हैं, कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप के एक ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा- ये रहे मिनी महेश भट्ट, जो कंगना को अकेली और झूठे लोगों से घिरी हुई बता रहे हैं, ये लोग कंगना का इस्तेमाल कर रहे हैं, एंटी-नेशनल्स, अर्बन नक्सल्स जो आतंकवाद‍ियों को बचाते हैं और अब मूवी माफ‍िया को सुरक्षा दे रहे हैं।

दरअसल अनुराग कश्यप ने एक के बाद कई ट्वीट करके अभिनेत्री कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा कि हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है। अनुराग ने अपनें ट्वीट में लिखा, कल कंगना का interview देखा। एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी हर फ़िल्म पे आके मेरा हौसला भी बढ़ाती थी। लेकिन इस नयी कंगना को मैं नहीं जानता। और अभी उसका यह डरावना इंटर्व्यू भी देखा जो मणिकर्णिका की रिलीज़ के बिलकुल बाद का है। Success और ताक़त का नशा हर किसीको बराबर बहकाता है , चाहे वो insider हो या outsider। “मुझसे सीखिए , मेरे जैसा बनिए”, यह बात मैंने २०१५ से पहले उसके मुँह से कभी नहीं सुनी। और तब से अब तक बात यहाँ आ पहुँची है कि जो मेरे साथ नहीं है वो सब मतलबी और चापलूस हैं।

अनुराग ने लिखा, मैं बोलूँगा कंगना रनौत, बहुत हो गया और अगर यह तुम्हारे घर वालों को भी नहीं दिखता और तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही सच है की हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है, बाक़ी तुम्हारी मर्ज़ी, मुझे जो गाली बकनी है बको।

इसके बाद कंगना रनौत ने एक और ट्वीट कर कहा कि खून के प्यासे आतंकवादी प्रमोटर्स, अर्बन नक्सल्स और एंटी-नेशनल्स आज पूरी तैयारी के साथ आए हैं, वे अपने आपको स्थापना विरोधी कहते हैं लेक‍िन अब वे एक अकेली योद्धा के ख‍िलाफ खड़े हैं उन लोगों को बचाने के लिए जिन्होंने सुशांत को मानस‍िक और भावनातमक तौर पर आहत किया।

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री और पद्मश्री विजेता कंगना रनौत ने मूवी माफियाओं के खिलाफ खुलकर मैदान में आ गई हैं।

Sponsored Articles
loading...