कंगना रनौत ने कहा स्वरा भास्कर पर तंज, कहा- बेचारी आज तक सब फ्री फंड में कर रही थी

बॉलीवुड की बहुचर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभिनेत्री और टुकड़े-टुकड़े गैंग समर्थक स्वरा भास्कर पर कटाक्ष किया है, कंगना ने कहा कि बेचारी स्वरा भास्कर तो आज तक सब फ़्रीफ़ंड में कर रही थी उसे यक़ीन नहीं हो पा रहा कि दीपिका को JNU जाने के पैसे मिलते हैं, टीम कंगना रनौत की ओर से ये ट्वीट ऐसे वक्त में किया गया है जब भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के पूर्व अधिकारी ने खुलासा किया है कि दीपिका पादुकोण 5 करोड़ रूपये लेकर जेएनयू गई थी।

बता दें कि रॉ के एक पूर्व अधिकारी एनके सूद ने खुलासा किया था कि फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के दौरान JNU प्रोटेस्ट में नजर आने वाली दीपिका पादुकोण को पाकिस्तानी एजेंट अनिल मुसर्रत से करीब 5 करोड़ रुपए मिले थे। इस खुलासे के बाद पद्मश्री विजेता कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर पर कटाक्ष किया, ज्ञात हो कि स्वार भास्कर बॉलीवुड की बी ग्रेड एक्टर होनें के साथ-सतह टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य भी हैं।

टीम कंगना रनौत की ओर से किये गए ट्वीट में लिखा गया है कि बेचारी ⁦स्वरा तो आज तक सब फ़्रीफ़ंड में कर रही थी। उसे यक़ीन नहीं हो पा रहा कि दीपिका को JNU जाने के पैसे मिलते हैं।

उल्लेखनीय है कि साल जनवरी 2020 में जेएनयू में हुए प्रदर्शन में जाकर दीपिका पादुकोण ने अन्य प्रदर्शनकारियों के साथ उसमें भाग नहीं लिया। लेकिन वहाँ जाकर खड़ी जरूर हुई थीं। इसके बाद दीपिका पर कई तरह के सवाल उठे थे। अब पूर्व रॉ अधिकारी के खुलासे से हड़कंप मच गया है, बॉलीवुड में भी खलबली मची हुई है।

Sponsored Articles
loading...