सुशांत सुसाइड केस: कंगना ने कहा- ये चारों पावरफुल हैं इसलिए मुंबई पुलिस इनसे पूछताछ नहीं कर रही है

पिछले महीनें बॉलीवुड के 34 वर्षीय मशहुर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपनें आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, फिल्म इंडस्ट्री से आवाज उठनें लगी कि सुशांत ने जानबूझकर सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका प्लांड मर्डर किया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीनें से ज्यादा बीत चुके हैं, सेलिब्रिटीज खुले तौर पर सामने आकर बॉलीवुड में चल रहे माफिया गैंग का पर्दाफाश कर रहे हैं।

सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं कि बल्कि उसका प्लांड मर्डर किया गया, कंगना के बाद कई और बॉलीवुड दिग्गज खुलकर मूवी माफियाओं के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करनें लगे. सुशांत सुसाइड केस की जांच मुंबई पुलिस कर रही है लेकिन लोगों को पुलिस की जाँच पर भरोसा नहीं है, अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाया है।

रिपब्लिक टीवी को दिए गए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले की निष्पक्ष तरीके से जांच नहीं कर रही है। कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में एक सुसाइड गैंग चल रहा है जो सुशांत की मौत का जिम्मेदार है। इसके अलावा कंगना ने कहा कि पुलिस महेश भट्ट को पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुला रही है, महेश भट्ट रिया चक्रव्रती और सुशांत सिंह राजपूत के बीच क्या कर रहे थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री और पद्मश्री विजेता कंगना रनौत ने कहा कि पुलिस को आदित्य चोपड़ा से भी पूछताछ करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पुलिस करण जौहर, राजीव मसंद, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट के बयान इसलिए नहीं ले रही क्योंकि वे पावरफुल लोग हैं। कंगना ने कहा कि निष्पक्ष जांच के लिए इन सब से पूछताछ जरुरी है. वरना सच्चाई सामनें नहीं आ पाएगी।

सुशांत सुसाइड केस की देशभर से सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। लोगों का मानना है कि सच्चाई सामनें लानें के लिए सीबीआई जांच जरुरी है। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने इस बारे में एक ट्वीट किया है। इसमें लिखा है कि उन्होंने सुशांत के मामले में CBI जांच के लिए गृहमंत्री अमित शाह को लिखा था। अमित शाह ने इस लेटर को कार्रवाई के लिए आगे बढ़ा भी दिया है।

loading...