लाइव डिबेट में सिगरेट फूंकता नजर आया NDTV का पूर्व पत्रकार, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली, 13 जुलाई: लाइव डिबेट का स्तर दिन-प्रतिदिन गिरता चला जा रहा है, पहले लाइव डिबेट बहस के लिए कम तू-तड़ाक और अपशब्द के लिए ज्यादा जाना जाता था लेकिन आज तो लाइव डिबेट में सिगरेट पीकर धुँआ उड़ाने की भी शुरुवात हो गई, जी हाँ! एनडीटीवी के पूर्व पत्रकार अभिज्ञान प्रकाश आज लाइव डिबेट में सिगरेट पीते नजर आये, वीडियो सोशल मीडिया पर वायलर हो रहा है।

दरअसल एबीपी न्यूज़ चैनल पर आज राजस्थान में चल रहे सियासी संकट को लेकर डिबेट चल रही थी, शो का नाम था “संविधान का शपथ”, इस डिबेट में एंकर समेत दो महिलाएं और अभिज्ञान प्रकाश और वरिष्ठ पत्रकार आलोक मेहता मौजूद थे, इसी दौरान अभिज्ञान प्रकाश सिगरेट पीते हुए नजर आये। अभिज्ञान प्रकाश को जरा सी भी शर्म नहीं आई कि लाइव डिबेट में सिगरेट पीते हुए।

बता दें कि अभिज्ञान प्रकाश लम्बे समय तक एनडीटीवी के साथ जुड़े रहे हैं और अब एबीपी न्यूज़ के साथ जुड़ गए हैं, अभिज्ञान प्रकाश इस समय एबीपी न्यूज़ में नेशनल अफेयर्स एक्सपर्ट के पद कर कार्यरत हैं, और आज अभिज्ञान प्रकाश ने लाइव डिबेट में सिगरेट पीने की शुरुवात कर दी है, कल को अगर लाइव डिबेट में कोई चरस, दारू कोकीन, गांजा फूंकता नजर आये तो हैरान मत होइएगा। क्योंकि सिगरेट से शुरुवात हो चुकी है।

एबीपी न्यूज़ कोई छोटा-मोटा चैनल नहीं है, करोड़ों दर्शक हैं, छोटे बच्चों से लेकर बड़े तक देखते हैं, अब आप सोंचिये जब आज लोग अभिज्ञान प्रकाश को टीवी में सिगरेट पीते हुए देखे होंगें तो उनपर क्या प्रभाव पड़ा होगा। हैरानी की बात यह है कि एंकर महोदया ने उन्हें टोंका भी नहीं। एबीपी न्यूज़ ने पूरे शो का वीडियो यु-ट्यूब पर डाला है, लेकिन अभिज्ञान प्रकाश का सिगरेट पीते हुए हिस्सा हटा दिया है, इस तरह से एबीपी न्यूज़ ने अभिज्ञान प्रकाश पर कोई एक्शन लेनें के बजाय सीधे तौर पर उनका बचाव किया।

Sponsored Articles
loading...