सचिन पायलट के समर्थन में उतरे कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद, दिए कांग्रेस छोड़नें के संकेत

राजस्थान, 14 जुलाई: राजस्थान में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच कांग्रेस पार्टी ने सचिन पायलट की आज छुट्टी कर दी, प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री पद से बर्खास्त कर दिया। ऐसे मुश्किल वक्त में पायलट के साथ कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद खड़े हो गए हैं, माना जा रहा है कि जितिन प्रसाद भी कांग्रेस छोड़नें का ऐलान कर सकते हैं।

कांग्रेस के युवा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने सचिन पायलट को राजस्थान कांग्रेस के पदों और सरकार से बर्खास्त किए जाने के बाद उनका समर्थन किया है। जितिन ने जिस अंदाज में पायलट का साथ दिया है, उससे ये अटकलें लगने लगी हैं कि वो भी पायलट के अंदाज में ही कांग्रेस का दामन छोड़ सकते हैं।

जितिन प्रसाद ने ट्वीट में लिखा, सचिन पायलट सिर्फ मेरे साथ काम करने वाले शख्स नहीं, बल्कि मेरे दोस्त भी हैं। कोई इस बात को नहीं नकार सकता कि इन दिनों उन्होंने पूरे समर्पण के साथ पार्टी के लिए काम किया है। उम्मीद करता हूं कि ये स्थिति जल्द सुधर जाएगी, दुखी भी हूं कि ऐसी नौबत आई। बता दें कि जितिन प्रसाद को राहुल गांधी का बेहद ख़ास माना जाता है।

गौरतलब है कि सचिन पायलट अपनें गुट के 20 विधायकों के साथ गुरुग्राम में हैं, इसके बाद कांग्रेस पार्टी ने इसे अनुसाशनहीनता मानते हुए सचिन पायलट को मंत्रिपद से मुक्त कर दिया, साथ ही उनके गुट के 2 मंत्रियों की भी छुट्टी हो गई।

Sponsored Articles
loading...