यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ने दी खुली चुनौती, कहा- चुनाव जीत कर बना हूं, गहलोत होते कौन हैं हटानें वाले

राजस्थान, 14 जुलाई: राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष समेत 3 मंत्रियों को कांग्रेस पार्टी ने बर्खास्त कर दिया है, कांग्रेस ने कहा कि सचिन पायलट भाजपा के बहकावें में आकर गहलोत सरकार को गिराने की कोशिश कर रहे थे, सचिन पायलट को बर्खास्त किये जानें के बाद कांग्रेस पार्टी में बगावत और तेज हो गई।

इंडियन युवा कांग्रेस ने पायलट के साथ जा चुके प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मुकेश भाकर को मंगलवार को पद हटा दिया। उनकी जगह गणेश घोघरा को नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की ओर से जारी बयान में यह जानकारी दी गई है।

पार्टी की इस कार्यवाही के बाद मुकेश भाकर ने चुनौती देते हुए कहा कि मैं तो चुनाव जीतकर यूथ कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बना हूँ। अशोक गहलोत कौन होते है मुझे हटाने वाले। यही नहीं मुकेश भाकर ने राजस्थान के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि अशोक गहलोत और उनके मंत्री- विधायक तो पहले ही एक किसान-फौजी के बेटे को हराने में लगे हुए थे।

आपको बता दें कि मुकेश भाकर खुलकर सचिन पायलट के साथ खड़े हैं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा बुलाई गई विधायक दल की बैठक में भाकर ने हिस्सा नहीं लिया। इसके बाद कांग्रेस ने सचिन पायलट के साथ-साथ इनका भी पद छीन लिया।