ISI ने पाकिस्तानी आतंकियों को भेजा भारत, राममंदिर भूमिपूजन के दिन देश में बड़े आतंकी हमले की साजिश

अयोध्या में 5 अगस्त को राममंदिर का भूमिपूजन होगा, इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगें, इन सबके बीच पाकिस्तान की खुफिया एंजेंसी आईएसआई ने भूमि पूजन वाले दिन भारत में बड़े आतंकी हमले की साजिश रची है. आईएसआई ने पाकिस्तानी आतंकियों को ट्रेनिंग देने के बाद भारत भेजा है, इस साजिश के खुलासे के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

बताया जा रहा है कि आईएसआई ने लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों को अफगानिस्तान में विशेष आतंकी हमले की ट्रेनिंग दी है। भारत की सबसे बड़ी खुफिया एजेंसी RAW ने कहा है कि आईएसआई ने तीन से पांच आतंकियों को भारत भेजा है। इतना ही नहीं इन आतंकियों के निशाने पर 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम भी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस खुलासे के बाद रॉ समेत भारत की तमाम एजेंसियों की टीमों को अयोध्या और जम्मू-कश्मीर में तैनात करने के निर्देश दिए गए हैं, रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि आईएसआई ने आतंकियों के हर गुट को अलग अलग हमला करने को कहा है। रॉ की इस रिपोर्ट में देश के कई वीवीआईपी भी इन आतंकियों के निशाने पर बताए गए हैं, अबतक की जानकारी के मुताबिक, आतंकियों के कई गुट भारत में प्रवेश भी कर चुके हैं और कुछ गुटों को भेजने की तैयारी चल रही है. इधर भारत की खुफिया एजेंसी और सुरक्षाबल भी सतर्क हैं, किसी भी हमलें को नाकामयाब करनें के लिए तैनात खड़े हैं।

loading...