अमेठी: इंडियन आर्मी के जवान सूर्यप्रकाश के पिता की घर में घुसकर की गई ह्त्या, भाभी को भी किया अधमरा

अमेठी, 22 जुलाई: उत्तर प्रदेश में हत्याओं का सिलसिला थमनें का नाम नहीं ले रहा है, पत्रकार विक्रम जोशी की ह्त्या के एक दिन बाद अमेठी में भारतीय सेना के जवान की पिता की ह्त्या कर दी गई घर में घुसकर।

पुंछ में तैनात भारतीय सेना के जवान सूर्य प्रकाश मिश्रा के पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई, के जवान के परिवार में मौजूद भाभी को भी हत्यारों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

पूरा मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव का है जहां रास्ते के विवाद में भारतीय सेना में तैनात सेना के जवान सूर्य प्रकाश के पिता राजेंद्र मिश्रा की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं हत्यारों ने हत्या करने के बाद बीच बचाव करने आई जवान के भाभी को भी पीट पीट कर अधमरा कर दिया और मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है, अमेठी की एसपी ख्याति गर्ग मौके पहुँची और मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली.

एसपी ख्याति गर्ग ने कहा कि संग्रामपुर थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव की घटना है जहां राजेन्द्र मिश्र अपने दीवाल का प्लास्टर करवा रहे थे तभी बगल के लोग पहुंचे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।