मोदी सरकार ने लिया सचिन पायलट के अपमान का बदला, गहलोत के करीबियों पर इनकम टैक्स की छापेमारी

राजस्थान में सियासी संकट और विधायकों की ख़रीद फ़रोख़्त की खबरों के बीच आयकर विभाग ने 18 जगहों पर छापेमारी की है, ये छापेमारी राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबियों के घर हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अशोक गहलोत के सबसे करीबी और कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा और धर्मेंद्र राठौड़ के घर इनकम टैक्स की टीम पहुँच चुकी है, बताया जा रहा है कि कई व्यापारी समूह रडार पर हैं। बता दें कि – राजस्थान पुलिस ने कल पूछताछ के लिए डिप्टी सीएम सचिन पायलट को नोटिस जारी किया था, ये सब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कहनें पर हुआ था।

अब राजस्थान में आयकर विभाग की छापेमारी के बाद कहा जा रहा है कि मोदी सरकार ने सचिन पायलट के अपमान का बदला लिया है। उल्लेखनीय है कि सचिन पायलट 30 से ज्यादा कांग्रेसी विधायकों को लेकर दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं, राजस्थान सरकार संकट में है, सूत्रों का कहना है कि सचिन पायलट भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

सचिन पायलट के खेमें में 30 कांग्रेसी विधायक और 3 निर्दलीय विधायक हैं, जो सचिन पायलट के कहनें पर किसी भी तरफ मुड़ सकते हैं। इसके अलावा सचिन पायलट यह भी कह चुके हैं क़ी गहलोत सरकार अल्पमत में है।

Sponsored Articles
loading...