केजरीवाल के विकास की खुली पोल, पहली ही बारिश में जलमग्न हुई दिल्ली, दर्जनों घर बह गए: वीडियो

नई दिल्ली, 19 जुलाई: दिल्ली में कोरोना वायरस जमकर कहर बरपा ही रहा है अब मूसलाधार बारिश ने भी लोगों की चिंताएं बढ़ा दी हैं, इसके साथ ही केजरीवाल के विकास की पोल भी खुल गई। लोगों की चिंताएं बारिश से ज्यादा केजरीवाल सरकार की तैयारियों को लेकर बढ़ गई हैं क्योंकि दिल्ली में पहली बारिश ने जिस तरह से केजरीवाल सरकार की पोल खोली है, उससे लोगों की चिंताएं बढ़ना लाजिमी है।

राजधानी दिल्ली में पहली बारिश ने जमकर कहर बरपा दिया है, ये बारिश राहत से ज्यादा लोगों के लिए आफत बनकर आई है। दिल्ली में रविवार (19 जुलाई) को बारिश की पानी का ओवरफ्लो इतना ज्यादा हो गया कि नाले से 10-12 घर बह गए, नाले में बहने वाले घर झुग्गियों के पास बने हुए थे। ये हादसा आईटीओ (ITO) के पास अन्ना नगर में हुआ है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो काफी डरावना और भयावह है, ऐसा घर बहते हुए केदारनाथ में ही देखा गया था अब दिल्ली में भी दिख गया।

इसके अलावा दिल्ली में मिंटो रोड ब्रिज के नीचे एक 60 वर्षीय ऑटो ड्राइवर की बारिश के पानी में डूबकर मौत हो गई है। मिंटो रोड ब्रिज के नीचे बारिश के जमा पानी में एक शव तैरता हुआ मिला, नई दिल्ली रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे एक ट्रैकमैन ने शव को बाहर निकाला।

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि मृतक शख्स की पहचान 60 वर्षीय कुंदन के रूप में हुई है। अगर केजरीवाल सरकार पहले से बारिश को लेकर तैयारियां की होती तो आज दिल्ली का ये हाल नहीं होता। दिल्ली की तबाही के बहुत सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

loading...