फरीदाबाद के एक होटल में पुलिस की छापेमारी, विकास दुबे के छिपे होनें का शक, CCTV फुटेज वायरल

कानपुर, 7 जुलाई: गुरूवार ( 2 जुलाई 2020 ) देर रात कानपुर के बिकरू गाँव में बदमाश विकास दुबे और उसके साथी बदमाशों ने रेड मारनें गई पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर यूपी पुलिस के आठ जवानों को मौत के घाट उतारकर फरार हो गया। घटना को 4 दिन बीत चुके हैं अभी तक विकास दुबे पुलिस की पकड़ से बाहर है। यूपी पुलिस की 40 से ज्यादा टीमें और एसटीएफ लगी हुई है।

इसी बीच हरियाणा पुलिस ने फरीदाबाद के एक होटल में छापेमारी की है, मौके से पुलिस ने तीन आरोपियों को भी हिरासत में लिया है। विकास दुबे के छिपे होनें के शक में पुलिस ने छापेमारी की है, बताया जा रहा है कि हाइवे के किनारे बने एक होटल में पुलिस ने छापेमारी की है, फिलहाल पुलिस होटल की छानबीन कर रही है, इसी दौरान एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है, हालाँकि ये विकास दुबे ही है या कोई और अभी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है, क्योंकि चेहरे पर मॉस्क लगा हुआ है। जैसे ही इस मामलें में कोई जानकारी आएगी तुरंत अपडेट कर दिया जाएगा।

होटल CCTV फ़ुटेज

बता दें कि विकास दुबे को ढूढनें के लिए एसटीएफ के साथ-साथ पुलिस की ४० से ज्यादा टीमें लगी हुई है, विकास दुबे के घर को पूरी तरह तोड़ दिया गया है, कार्रवाई के दौरान घर पर मौजूद गाड़ियों, ट्रैक्टर-ट्राली को भी नहीं बख्शा गया। एक-एक कर सब पर जेसीबी चलाई गई। विकास दुबे ने अपनी काली कमाई से जो आलिशान किलानुमा घर बनवाया था पुलिस ने उसे मिटटी में मिला दिया।