कांग्रेस ने हार्दिक पटेल को दी गुजरात की कमान, लोग बोले- हे भगवान कांग्रेसी महिलाओं की रक्षा करना

गुजरात, 12 जुलाई: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को कांग्रेस ने गुजरात की कमान सौंप दी है, हार्दिक पटेल पिछले विधानसभा चुनाव से कांग्रेस में शामिल हुए थे, हार्दिक पटेल को अब गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया है, इस वक्त अमित चावड़ा गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष हैं।

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल पाटीदार आरक्षण आंदोलन से सुर्ख़ियों में आये थे, पाटीदारों को आरक्षण तो नहीं दिला पाए लेकिन खुद कांग्रेस में शामिल हो गए और मालामाल हो गए, जिसकी वजह से बहुत से पाटीदारों ने हार्दिक का साथ छोड़ दिया। हार्दिक पटेल के गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद लोग अब भगवान से दुआ कर रहे हैं कि हे भगवान अब कोंग्रेसी महिलाओं की रक्षा करना।

आपको बता दें कि ये वही हार्दिक पटेल हैं जिनकी पिछले साल एक के बाद एक ताबड़तोड़ सेक्स सीडी वायरल हुई थी, सेक्स सीडी में हार्दिक पटेल महिला के साथ एक कमरे में बिस्तर पर दिखाई दे रहे हैं।


सेक्स सीडी वायरल होनें के बाद हार्दिक पटेल ने कहा था बीजेपी ‘उनकी छवि खराब’ करने के लिए ऐसा कर रही है. लेकिन हार्दिक पटेल अपनी बात को मजबूती देनें के लिए कोई ठोस साक्ष्य नहीं रख पाए। जिससे साबित हो कि सेक्स सीडी फर्जी है और वीडियो में दिख रहा सख्श हार्दिक पटेल है ही नहीं।

बता दें कि इससे पहले हार्दिक पटेल को राजद्रोह के मामले में 18 जनवरी 2020 को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 24 जनवरी तक के लिए जेल भेज दिया।

हार्दिक पटेल पर राष्ट्रद्रोह और राजद्रोह सहित कई मामले दर्ज हैं, उन्होंने पटेल आंदोलन के नाम पर अपनी राजनीति की शुरुआत की थी, गुजरात में उनकी राजनीति चमकाने के चक्कर में जमकर हिंसा, आगजनी और दंगे हुए, सरकारी संपत्ति को अरबों रुपये का नुक्सान हुआ, यह सब कांड कराने के बाद उनकी असली सूरत सामने आयी, वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।

Sponsored Articles
loading...