UP में बेकाबू हुआ अपराध, गोरखपुर में अपहरण के बाद बच्चे के मर्डर से मचा हड़कंप

गोरखपुर, 27 जुलाई: उत्तर प्रदेश में इस समय अपराध बेकाबू हो गया है, उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ती जा रही हैं। कानपुर के बाद अब सीएम योगी के क्षेत्र गोरखपुर में बीते रविवार को 5वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की अपहरण के बाद आज शव मिला है।

यूपी एसटीएफ ने शव बरामद किया है। बताया जा रहा है कि 1 करोड़ की फिरौती न मिलने पर अपहरणकर्ताओं ने बच्चे का मर्डर कर दिया। अपहरणकर्ताओं की तलाश में यूपी एसटीएफ लगातार छापेमारी कर रही है। घटना गोरखपुर के पिपराइच थाने की है।

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के एक पान विक्रेता के बेटे का अपरहरणकर्ताओं ने 26 जुलाई (रविवार) को दोपहर 1 बजे के आसपास अपहरण कर लिया था। अपहरणकर्ताओं ने पान विक्रेता से एक करोड़ की फिरौती मांगी थी। बताया जा रहा है कि एक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसकी निशानदेही पर बच्चे की डेड बॉडी बरामद की गई है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। और आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले अपहरणकर्ताओं ने कानपुर में संजीत यादव का अपहरण करके ह्त्या कर दी थी, दो दिन पहले गोंडा में भी एक ६ साल के बच्चे का अपहरण हुआ था, गनीमत रही की यूपी एसटीएफ ने जबरदस्त कार्य करते हुए बच्चे को सुरक्षित माँ-बाप के पास पहुंचा दिया और अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।