ममता राज में लोकतंत्र का मर्डर: गुंडों को संरक्षण देकर BJP ऑफिस पर कब्जा करानें पहुंची पुलिस

कोलकाता, 7 जुलाई: पश्चिम बंगाल में गुंडों की गुंडागर्दी जारी है, हैरानी तब होती है जब पुलिस गुंडों पर कार्यवाही करनें के बजाय सत्ताधारियों के आदेश पर गुंडों को संरक्षण देती है, विपक्षी पार्टियों पर अत्याचार करनें की कोशिश करती है, भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने दावा किया है कि गुंडों को संरक्षण देकर पुलिस बीजेपी ऑफिस पर कब्जा करवानें जा रही है, अपनी बात को मजबूती देनें के लिए भाजपा सांसद ने सबूत के तौर पर एक वीडियो भी शेयर किया है, ये वीडियो हालिशहर का है। जो बंगाल के बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र में आता है।

पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने एक वीडियो शेयर कर राज्य की ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए हुए कहा- गुंडों और पुलिस का गठजोड़ बनाकर ममता बनर्जी ने बंगाल में लोकतंत्र को खत्म कर अराजकता फैलाने की कसम खा ली है। भाजपा सांसद ने अपनें ट्वीट में लिखा है, सरकार प्रायोजित आतंक! किस तरह से गुंडों को संरक्षण देकर पुलिस ले जा रही है बीजेपी ऑफिस कब्जा करवाने। भाजपा सांसद ने आगे लिखा, यही आज के बंगाल की हकीकत है। गुंडों और पुलिस का गठजोड़ बनाकर ममता बनर्जी ने बंगाल में लोकतंत्र को खत्म कर अराजकता फैलाने की कसम खा ली है।

भाजपा सांसद ने जो वीडियो शेयर किया है कि उसमें सैकड़ों लोग दिखाए दे रहे हैं साथ में पुलिस भी है, भागते हुए जा रहे हैं, वीडियो देखनें के बाद ऐसा लग रहा है जैसे कहीं धावा बोलने राज रहे हैं. भाजपा सांसद के मुताबिक, बीजेपी ऑफिस पर कब्जा करनें जा रहे हैं. ऊपर आप वीडियो देख सकते हैं।

बता दें कि पिछले महीनें सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) के कार्यकर्ताओं ने भाजपा विधायक सब्यसाची दत्ता की बेरहमी से पिटाई की थी, मौके पर मौजूद बंगाल पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी रही। ऐसा लगा रहा है जैसे बंगाल में लोकतंत्र का नामोनिशान मिट चुका है।