CBSE 10th रिजल्ट: डेराबस्सी में Education Point के छात्रों ने लहराया परचम, ऑनलाइन क्लासेज शुरू, ले सकते हैं एडमिशन

चंडीगढ़, 21 जुलाई: सीबीएसई बोर्ड में पढ़ने वाले कक्षा 10वीं के छात्रों का इंतजार खत्म हुआ और परीक्षा परिणाम जारी कर दिए गए हैं।

बुधवार को आये CBSE बोर्ड की 10वीं परीक्षा में चंडीगढ़ में डेराबसी स्थित Education point ने CBSE बोर्ड की 10वीं की परीक्षा में जबरदस्त रिजल्ट देकर कमाल कर दिया है और क्षेत्र का अग्रणी इंस्टिट्यूट बन गया है, Education point ने इसबार बेहतरीन रिजल्ट देकर अपनें सभी पुराने रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुरूवार को CBSE बोर्ड की 10,परीक्षा के नतीजे घोषित किये गए, जिसमें Education point Institute ने लगभग 100 फ़ीसदी रिजल्ट दिया है। शत-प्रतिशत रिजल्ट लाकर बच्चे खुश हो गए.

रिजल्ट आने के बाद Education point Institute के डायरेक्टर ER. हरविंदर सिंह ख़ुशी से झूम उठे और उन्होंने कहा कि हम हमेशा से ही बढ़िया नतीजे देते आये हैं लेकिन इस बार हमने लगभग 100 फ़ीसदी नतीजे दिए हैं। छात्रों के बेहतरीन प्रदर्शन से खुश इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर ने कहा, हमें इस बात की बहुत ख़ुशी है कि हमारे यहाँ पढने वाला कोई भी छात्र फेल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि उससे भी ज्यादा ख़ुशी ये है कि हमनें अपनें सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़कर कामयाबी की नयी सीढ़ी चढ़ी है।

उल्लेखनीय है कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते पिछले कई महीनों से सभी शिक्षण संस्थान बंद हैं परन्तु छात्रों का बहुमूल्य समय खराब न हो इसके लिए Education point Institute ने ऑनलाइन पढ़ाई की व्यवस्था की है और क्लॉसेज शुरू भी हो गई हैं। इस इंस्टीट्यूट में पढ़ने के इच्छुक छात्र/छात्राएं एडमिशन ले सकते हैं और अपना करियर संवार सकते हैं।

अगर किसी भी छात्र/छात्रा को Education point Institute में एडमिशन लेना हो तो 7888406021, 9872471304 इन नंबरों पर कॉल या व्हाट्सएप्प करके आसानी से एडमिशन ले सकते हैं।

इंस्टीट्यूट का पता – 1st Floor Mohindru Departmental Store, Tehsil Road, Dera Bassi

loading...