दिग्विजय सिंह ने कहा- मोदी-शाह देश को बर्बाद करने में लगे हैं, राहुल गांधी से की ये अपील

नई दिल्ली, 21 जुलाई: देश की राजनीति अब सोशल मीडिया के माध्यम से आगे बढ़ रही है, ट्विटर पर विपक्ष और सरकार द्वारा आरोप-प्रत्यारोप का दौरा जारी है, कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों ट्विटर के माध्यम से कोरोना और भारत-चीन विवाद को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हैं, राहुल गाँधी ने मंगलवार को ट्वीट कर केंद सरकार को घेरने की कोशिश की!

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां: फरवरी- नमस्ते ट्रंप, मार्च- MP में सरकार गिराई, अप्रैल- मोमबत्ती जलवाई, मई- सरकार की 6वीं सालगिरह, जून- बिहार में वर्चुअल रैली, जुलाई- राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश! इसी लिए देश कोरोना की लड़ाई में आत्मनिर्भर है!

राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर हमला बोल दिया ट्विटर के माधयम से, दिग्गी राजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए लिखा कि राहुल जी मोदीशाह देश को बर्बाद करने में लगे हैं। इसके बाद दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी से अपील करते हुए लिखा, राहुल जी आगे आकर विपक्ष की कमान सम्भालिए। वरना मोदी-शाह देश को बर्बाद करके ही छोड़ेंगें।

loading...