आतंकी बरसा रहे थे गोली, CRPF जवान ने जान जोखिम में डालकर बचाई 3 साल के बच्चे की जान

जम्मू कश्मीर, 1 जुलाई: निर्दोषों का खून बहानें वाले मानवता के दुश्मन आतंकी अब मासूम बच्चों को भी निशाना बनानें लगे हैं। लेकिन सीआरपीएफ जवान के बहादुरी की वजह से एक मासूम बच्चे की जान बच गई। हाल ही में आतंकियों ने एक बच्चे को मार डाला।

दरअसल जम्मू-कश्मीर के सोपोर में बुधवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) की पार्टी पर आतंकी हमला हुआ, इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए हैं, जबकि एक जवान जख्मी है। फायरिंग में दो नागरिकों की भी मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने घात लगाकर पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया, इस घटना में सीआरपीफ जवान ने बेहद ही साहस भरा काम करते हुए सोपोर में आतंकियों की गोलीबारी के बीच से एक तीन साल के मासूम की जान बचा ली।

सीआरपीफ जवान ने जिस 3 वर्षीय मासूम को बचाया, उसके पिता आतंकियों द्वारा फायरिंग में मारे गए, आतंकी गोली बरसा रहे थे मासूम लड़का पिता के शरीर पर लिपटकर रो रहा था। ऐसे में एक सीआरपीएफ जवान की नजर जैसे ही बच्चे पर पड़ी तुरंत बिना जान की परवाह किये बच्चे को बचा लिया। बच्चे को गाडी में बैठाकर सुरक्षित दूसरी जगह ले गए। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

loading...