पूरे परिवार को निगल गया कोरोना: मां की अर्थी को कंधा देने वाले 5 बेटों की मौत, छठे बेटे की हालत नाजुक

delhi-police-staff-get-rs-1-lakh-if-corona-virus-positive

धनबाद, 22 जुलाई: कोरोना वायरस संक्रमण का कहर दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, अभी तक इस अदृश्य की कोई वैक्सीन नहीं बन सकी है, इन सब के बीच एक दिल दहला देनें वाली खबर आई जो शायद ही पहले न कोई सुना होगा और न ही इसकी कल्पना किया होगा। इस घटना के बाद यह भी साफ़ हो जाता है कि कोरोना वायरस बहुत ही विकराल रूप धारण कर चुका है।

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कहर से झारखंड का एक हंसता-खेलता परिवार पूरी तरह से तबाह हो गया, कोरोना की वजह से परिवार में एक के बाद एक लगातार 6 सदस्यों की मौत हो चुकी है।

जानकारी के अनुसार, झारखंड के धनबाद में कोरोना संक्रमित एक माँ की मौत हो गई, इसके बाद माँ की अर्थी को कंधा देनें के बाद एक-एक कर उसके 5 बेटों की भी मौत हो गई जबकि छठे बेटे की हालत नाजुक है, परिवार के कई अन्य सदस्यों की भी तबीयत खराब बताई जा रही है। देश में संभवतः यह अकेली मनहूस घटना है, जिसमें कोरोना से एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई।

पूरा मामला धनबाद के कतरास इलाके से जुड़ा है, यहां रानी बाजार में रहने वाले एक परिवार के छठे सदस्य की मौत बीते सोमवार को कोरोना संक्रमण से हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते चार जुलाई को सबसे पहले 88 वर्षीय मां का निधन बोकारो के एक नर्सिंग होम में हुआ, शव की जांच से पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव थी। उसके बाद उनके एक बेटे की मौत रांची के रिम्स कोविड अस्पताल में हो गई। कुछ दिन बाद दूसरे बेटे का केंद्रीय अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। इसके बाद एक-एक करके परिवार के परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई। महज 15 दिन के अंदर परिवार में 6 सदस्यों की मौत हुई है।

Sponsored Articles
loading...