राजस्थान में कहर बरपा रहा कोरोना, 5 स्टार होटल में बैठकर मुगले-ए-आज़म देख रहे कांग्रेसी विधायक

जयपुर, 18 जुलाई: राजस्थान में इन दिनों सियासी घटनाक्रम चल रहा है, गहलोत सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं, कांग्रेस पार्टी आपस में लड़ रही है और इसमें पिस रही है आम जनता, जी हाँ! चुनाव के समय जनता से हाथ जोड़कर, चरणों में लोटकर, गिड़गिड़ाकर वोट मांगनें वाले नेता भीषण महामारी कोरोना वायरस के बीच जनता को छोड़कर 5-स्टार होटल में गुलछर्रे उड़ा रहे हैं, आराम से बैठकर मुगले-ए-आज़म देख रहे हैं।

राजस्थान में कोरोना वायरस अपनें चरम पर है, राज्य में अबतक 28 हजार से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जबकि इस खतरनाक महामारी से साढ़े 5 सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, हालात दिन-प्रतिदिन बदतर होते जा रहे हैं। संकट के इस समय में जनता का सुध लेनें वाला कोई नहीं है, क्यूंकि सरकार बचानें के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने सभी विधायकों को जनता से दूर एक 5 स्टार होटल में शिफ्ट कर दिए हैं।

सत्ता को ‘अनारकली’ बनाकर राजस्थान के कांग्रेसी विधायक इस समय 5स्टार फेयरमोंट होटल में सलीम की बगावत’ देख रहे हैं फिल्म मुगल-ए-आजम के जरिए, कोरोना काल में नौकरियां कम हुई हैं..खाने-इलाज के लाले पड़े हैं, लाखों के पास नियमित आमदनी के लाले हैं। तब ‘जनता के चुने जनप्रतिनिधि’ राजस्थान के MLA और नेता मनी बैग मंडी में करोड़ों में खरीदे-बेचे जा रहे हैं और बेशर्मी से ऐश कर रहे हैं! लोकतंत्र की इस काली सच्चाई पर धिक्कार है..लानत है!