कांग्रेसी उदित राज ने किया सेना के शौर्य का अपमान, बालाकोट एयरस्ट्राइक को लेकर किया शर्मनाक ट्वीट

नई दिल्ली, 1 जुलाई: कांग्रेस नेता उदित राज ने एक बार फिर भारतीय सेना के शौर्य पर सवाल उठाते हुए बालाकोट एयरस्ट्राइक को फर्जी करार दिया है, जी हाँ!

दरअसल गलवान घाटी में चीनी सेना की कायरता के बाद इन दिनों लाइन ऑफ एक्चुअल कण्ट्रोल ( LAC ) पर भारत और चीन के बीच तनातनी चल रही है। इन सब के बीच भारत सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए चीन के 59 ऐप को बंद कर दिया। भारत सरकार के इस फैसले के बाद चीन को तगड़ी चोट पहुंची है, जिसे चीन ने माना भी। चीनी ऐप के बंद होनें के बाद कुछ मीडिया हाउसेज द्वारा इसे डिजिटल स्ट्राइक करार दिया गया जो उदित राज को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

कांग्रेस नेता उदित राज ने ट्वीट कर कहा कि 59 चीन के ऐप के रोक को डिज़िटिल सर्जिकल स्ट्राइक नाम दिया। अगर यही सर्जिकल स्ट्राइक है तो बलाकोट का क्या फ़र्जिकल स्ट्राइक था।

उदित राज ने अपनें ट्वीट में लिखा, गोदी मीडिया 59 चीन के ऐप के रोक को डिज़िटिल सर्जिकल स्ट्राइक नाम दिया। अगर यही सर्जिकल स्ट्राइक है तो बलाकोट का क्या फ़र्जिकल स्ट्राइक था। इससे ज़्यादा शहीदों का अपमान नही हो सकता।ऐसे मीडिया का बहिष्कार करो. इस ट्वीट के बाद लोग उदित राज को जमकर लताड़ रहे हैं।

बता दें कि – बालाकोट एयरस्ट्राइक को कांग्रेस नेता उदित राज फर्जी बता रहे हैं तो वहीँ पाकिस्तान चीख-चीखकर कह रहा है हाँ! हमारे यहाँ एयरस्ट्राइक हुई थी. मुजफ्फराबाद असेंबली में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए इमरान खान ने कहा था कि भारत उससे (बालाकोट एयर स्ट्राइक) भी बड़ा और खौफनाक हमला कर सकता है। हमें इस बात की सूचना है। पीड़ित खुद मान रहे हैं लेकिन उदित राज जैसे लोग मानने को तैयार नहीं है।

बता दें कि आईटी मंत्रालय की रिपोर्ट में कहा गया है कि बैन किये गए चाइनीज ऐप्स कुछ ऐसी गतिविधियों में संलिप्त हैं जो भारत की रक्षा, ​सुरक्षा और पब्लिक की संप्रुभता और अखंडता के लिए हानिकारक है, इसलिए इन्हें भारत में बैन कर दिया गया।

loading...