कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने दुर्दांत विकास दुबे से जताई हमदर्दी, इस फैसले पर उठाया सवाल

कानपुर, 7 जुलाई: गुरूवार ( 2 जुलाई 2020 ) देर रात कानपुर के बिकरू गाँव में बदमाश विकास दुबे और उसके साथी बदमाशों ने रेड मारनें गई पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर यूपी पुलिस के आठ जवानों को मौत के घाट उतारकर फरार हो गया।

पुलिसवालों की ह्त्या करनें के बाद विकास दुबे फरार है लेकिन अब योगी सरकार ने विकास दुबे के खिलाफ कड़ा एक्शन लेना शुरू कर चुकी है और दुर्दांत अपराधी के पूरे घर को तोड़ दिया। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कुख्यात अपराधी विकास दुबे का घर तोड़े जानें का विरोध किया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कुख्यात अपराधी विकास दुबे के साथ हमदर्दी जताते हुए कहा कि, आखिर किस कानून के तहत विकास दुबे का घर तोडा गया, उसकी गाड़ियां तोड़ी गयी. इस मामलें में खुर्शीद ने सरकार से सफाई मांगी है, हालाँकि सलमान खुर्शीद ने इसपर सवाल नहीं उठाया की किस कानून के तहत दुर्दांत अपराधी विकास दुबे ने आठ पुलिसकर्मियों की ह्त्या की।

सलमान खुर्शीद को इस बात की चिंता नहीं है कि कुख्यात अपराधी विकास दुबे की वजह से आठ माओं की गोद उजड़ गई। आठ औरतें विधवा हो गई, बच्चे अब अपनें पिता से कभी नहीं मिल पायेंगें, कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को तो इस बात की चिंता है कि आखिर विकास दुबे का घर क्यों तोड़ा गया।

बता दें कि पुलिस को रोकने के लिए बदमाश विकास दुबे ने घर से ठीक 20 मीटर की दूरी पर एक जेसीबी खड़ी करवा रखा था ताकि पुलिसवाले सीधा गाडी से घर के पास न पहुँच सकें। बदमाश विकास दुबे ने जिस जेसीबी से पुलिस का रास्ता रोका था, आज उसी जेसीबी से पुलिस-प्रसाशन ने उसके साम्राज्य को ध्वस्त कर दिया। कार्रवाई के दौरान घर पर मौजूद गाड़ियों, ट्रैक्टर-ट्राली को भी नहीं बख्शा गया। एक-एक कर सब पर जेसीबी चलाई गई। विकास दुबे ने अपनी काली कमाई से जो आलिशान किलानुमा घर बनवाया था पुलिस ने आज उसे मिटटी में मिला दिया।

Sponsored Articles
loading...