इमरान प्रतापगढ़ी का ऐलान, सरकार ने प्रियंका का बँगला खाली करवाया है, हम BJP से सिंहासन खाली करवायेंगे

केंद्र सरकार ने बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को दिल्ली के लोधी स्टेट सरकारी बँगला खाली करनें का आदेश थमा दिया। इस फैसले के बाद कांग्रेस जमकर मोदी सरकार पर हमलावर है वहीँ कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने ऐलान किया है कि आज सरकार ने प्रियंका गांधी का बंगला खाली करवाया है, हम भाजपा से सिंहासन खाली करवायेंगें।

कांग्रेस की टिकट पर 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ चुके मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि. हम उत्तर प्रदेश की अवाम की तरफ़ से प्रियंका जी से अनुरोध करते हैं कि मोदी सरकार ने आपसे द्वेषवश दिल्ली का बंगला खाली करवाया है, अब आप लखनऊ चलकर बसिये। सरकार ने आपसे बंगला खाली करवाया है, हम 22 में भाजपा से सिंहासन खाली करवायेंगे!

एक अन्य ट्वीट में इमरान प्रतापगढ़ी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए लिखा, मोदी जी, विपक्ष के चाहे जिस नेता का बंगला खाली करवा लीजिये बस ये बताइये कि चीन ने जो ज़मीन हड़पी है वो कब ख़ाली करवाइयेगा !

बता दें कि आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय ने एक पत्र में प्रियंका गांधी को सरकारी बंगले से बाहर निकलने के लिए कहा है क्योंकि उनके पास अब विशेष सुरक्षा समूह की सुरक्षा नहीं है। प्रियंका से कहा गया है कि अगर वह 1 अगस्त से आगे रहती हैं, तो उन्हें जुर्माना देना होगा।

गौरतलब है कि सबसे पहले मोदी सरकार ने गांधी परिवार की स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप ( एसपीजी ) सुरक्षा छीनी और अब प्रियंका गांधी वाड्रा को सरकारी बंगला खाली करनें का आदेश दिया है, कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, अब प्रियंका गांधी लखनऊ में रह सकती हैं. क्योंकि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों उत्तर प्रदेश की राजनीति में ज्यादा सक्रिय हैं. लखनऊ में रहकर यूपी की राजनीती करनें में आसानी होगी।

Sponsored Articles
loading...