राममंदिर निर्माण से भड़क उठा कॉंग्रेस नेता, कहा- मैं तो कहता हूँ अयोध्या धंस जाये, भूकंप आ जाये?

तस्वीर साभार - वीडियो स्क्रीनशॉट

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन होना है, इस भूमिपूजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगें लेकिन उससे पहले भूमिपूजन को लेकर राजनीति जारी है, एक तरफ देशवासियों में जहाँ राम मंदिर निर्माण शुरू होनें से ख़ुशी की लहर है तो वहीँ कुछ लोगों को तकलीफ भी है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति कह रहा है कि अरे मैं तो कहता हूँ अयोध्या धंस जाये, भूकंप आ जाये, रुक जाये राम मंदिर का भूमिपूजन। सोशल मीडिया के मुताबिक, राम मंदिर के खिलाफ तिलमिलाहट भरी बातें करनें वाला ये व्यक्ति कांग्रेस नेता है, हालाँकि नेता जी के नाम, पते का जिक्र नहीं किया गया है, इसलिए हम इसकी पुष्टि नहीं करते कि इस व्यक्ति का सम्बन्ध कांग्रेस पार्टी से है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए ये व्यक्ति कह रहा है कि अरे मैं तो कहता हूँ अयोध्या धंस जाये, अयोध्या में भूकंप आ जाये, लेकिन इसके हाथ ( पीएम मोदी ) राम मंदिर का शिलान्यास नहीं होना चाहिए।

वीडियो में व्यक्ति आगे कहता है कि राम मंदिर की जगह फैक्ट्री खुलवाते, अस्पताल बनवाते, विद्यालय खुलवाते, ये तमाम तरह की अर्थव्यस्था, दिलचस्प बात यह कि राम मंदिर का भूमिपूजन रोकनें के लिए ये व्यक्ति भगवान से प्रार्थना भी कर रहा है, मतलब साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसको राम मंदिर निर्माण से तो दिक्कत है ही उससे भी ज्यादा दिक्कत इस बात की है कि राममंदिर का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगें। ऊपर आप वीडियो देख सकते हैं।

ज्ञात हो कि अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर भूमिपूजन का कार्यक्रम होगा और इसका लाइव प्रसारण दूरदर्शन करेगा। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश की 200 मानी-जानी हस्तियां शामिल होंगीं, पीएम मोदी राम मंदिर की पहली ईंट रखेंगें।

loading...