प्रियंका गांधी की हो सकती है ह्त्या, मोदी सरकार के इस फैसले के बाद अलका लाम्बा ने जताई आशंका

नई दिल्ली, 2 जुलाई: केंद्र सरकार ने बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को दिल्ली के लोधी स्टेट सरकारी बँगला खाली करनें का आदेश थमा दिया। इस फैसले के बाद कांग्रेस जमकर मोदी सरकार पर हमलावर है वहीँ कांग्रेस नेता अलका लाम्बा ने प्रियंका गांधी के ह्त्या की आशंका जताई। एक के बाद एक ताबड़तोड़ कई ट्वीट करते हुए अलका लाम्बा ने लिखा, प्रियंका गांधी के शुभ चिंतकों को यह भी डर और चिंता सत्ता रही है कि कहीं मोदी सरकार जानकर गांधी परिवार की सुरक्षा के साथ खिलवाड तो नहीं कर रही है, उनकी हत्या तक की साजिश रची जा सकती है।

कांग्रेस नेता अलका लाम्बा ने पहले ट्वीट में लिखा, प्रियंका गांधी के शुभ चिंतकों का मानना है ख़ास कर उत्तर प्रदेश वालों का कि उन्हें अब लखनऊ में घर लेकर रहना चाहिए.. जिस तरह से उन्होंने ग़रीब, मजदूरों, किसानों, बेरोज़गार युवाओं के हक़ अधिकारों की आवाज उठाने का काम किया है उससे उन सभी को खूब ताकत मिली है।

एक अन्य ट्वीट में लिखा, प्रियंका गांधी के शुभ चिंतकों को यह भी डर और चिंता सत्ता रही है कि कहीं मोदी सरकार जानकर गांधी परिवार की सुरक्षा के साथ खिलवाड तो नहीं कर रही है, उनकी हत्या तक की साजिश रची जा सकती है,घर खाली करवाना तो एक बहाना है, इससे पहले उनकी सुरक्षा भी हटाई जा चुकी है,यह एक गहरी साजिश है।

पूर्व विधायक अलका लाम्बा ने आगे लिखा, भारत के जिस गांधी परिवार ने देश के लिए अपना सब कुछ न्योछावर कर दिया, त्याग और बलिदान दिए ,उस गांधी परिवार के सदस्यों के लिए एक दरवाजा सरकार बंद करेगी तो एक करोड़ दरवाजे खोलने को तैयार दिखेंगे. #चीन पर सवाल फिर भी पूछे जाएंगे।

बता दें कि आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय ने एक पत्र में प्रियंका गांधी को सरकारी बंगले से बाहर निकलने के लिए कहा है क्योंकि उनके पास अब विशेष सुरक्षा समूह की सुरक्षा नहीं है। प्रियंका से कहा गया है कि अगर वह 1 अगस्त से आगे रहती हैं, तो उन्हें जुर्माना देना होगा।

Sponsored Articles
loading...