आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, लेह में PM के साथ CDS, आर्मी चीफ दिखे, लेकिन ये मंत्री नहीं दिखाई दिए

लद्दाख, 3 जुलाई: चीन के साथ चल रही तनातनी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अचानक लद्दाख पहुँच गए, लद्दाख पहुंचनें के बाद पीएम मोदी ने सेना के अधिकारियों से मुलाकात की और पूरे हालात का जायजा लिया। इस दौरान सीडीएस जनरल विपिन रावत और आर्मी चीन जनरल मनोज मुकुंद नरवणे भी मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री के लद्दाख दौरे पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सवालिया निशान खड़े कर दिए और ट्वीट कर पूछा कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह क्यों नहीं आये. प्रमोद कृष्णम ने अपनें ट्वीट में लिखा, CDS, आर्मी चीफ़ और सेना के तमाम आला अफ़सर “PM” के साथ “लेह” में मौजूद हैं, लेकिन रक्षा मंत्री जी कहीं दिखायी नहीं दे रहे।

एक अन्य ट्वीट में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लिखा, प्रधान मंत्री “लेह” पहुँच भी गये……….और “बेचारे” रक्षा मंत्री रास्ते में ही रह गये. बता दें कि – रक्षामंत्री राजनाथ सिंह लेह दौरे पर जानें वाले थे, लेकिन उनका दौर रद्द हो गया. दौरा रद्द करनें का कारण नहीं सामनें आया।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लेह पहुंचे और नीमू पोस्ट पर सेना के अधिकारियों के साथ मीटिंग की, बता दें कि नीमू पोस्ट समुद्री तल से 11 हजार फीट की ऊंचाई पर मौजूद है, जिसे दुनिया की सबसे ऊंची और खतरनाक पोस्ट में से एक माना जाता है। मीटिंग के बाद पीएम ने सेना के जवानों को सम्बोधित किया। इसके बाद गलवान घाटी में दुश्मनों से लड़ते हुए घायल हुए भारतीय सेना के जवानों से मुलाक़ात की। सभी जवान लेह की सेना अस्पताल में भर्ती हैं।

Sponsored Articles
loading...