हार्दिक पटेल जैसे पोर्न स्टार कांग्रेस में आगे बढ़ रहे हैं, सिंधिया-पायलट जैसे लोग पार्टी से कट रहे हैं: जवाहर यादव

नई दिल्ली, 14 जुलाई: कांग्रेस पार्टी ने आज बड़ा एक्शन लेते हुए पार्टी के कद्दावर नेता सचिन पायलट से राजस्थान का प्रदेश अध्यक्ष पद और मंत्रिपद छीन लिया। राजस्थान में चल रही सियासी घटनाक्रम के बीच कांग्रेस ने यह निर्णय लिया।

कांग्रेस पार्टी द्वारा सचिन पायलट को मंत्रिपद और प्रदेश अध्यक्ष पद से बर्खास्त किये जानें के बाद भाजपा नेता जवाहर यादव ने तंज कसा, जवाहर ने अपनें ट्वीट में लिखा, कांग्रेस में हार्दिक पटेल जैसे पोर्न स्टार आगे बढ़ रहे हैं तो सिंधिया और सचिन पायलट जैसे लोग पार्टी से कट रहे हैं। बतातें चले कि पिछले हफ्ते कांग्रेस ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को गुजरात कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया। हार्दिक पटेल उस वक्त चर्चा में आ गए थे जब इनकी सेक्स सीडी वायरल हुई थी। (पूरी रिपोर्ट यहाँ पढ़ सकते हैं)

बता दें कि दिग्गज नेता सचिन पायलट को कांग्रेस ने उपमुख्यमंत्री पद और प्रदेश अध्यक्ष के पद से बर्खास्त कर दिया। कांग्रेस के कई नेताओं ने पायलट को मनाने की बहुत कोशिश मगर वह नहीं माने। जिसके बाद कांग्रेस आलाकमान ने यह फैसला किया।

दिल्‍ली से जयपुर गए रणदीप सुरजेवाला ने पायलट को हटाने का ऐलान किया, उनकी जगह पर ओबीसी नेता गोविंद सिंह डोटासरा को प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया है। सुरजेवाला ने पार्टी के पायलट पर किए गए ‘अहसान’ गिनाते हुए कहा कि ‘छोटी उम्र में पार्टी ने उन्‍हें जो राजनीतिक ताकत दी, वह किसी और को नहीं दी गई। लेकिन फिर भी उन्होंने पार्टी के खिलाफ जाते हुए सरकार गिरनें की कोशिश की।