ब्राजील के राष्ट्रपति बोल्सोनारो को हुआ कोरोना, 3 रिपोर्ट आई थी निगेटिव, चौथी आई पॉजिटिव

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस कई महीनों से पूरी दुनिया में कहर बरपा रही है। स्वास्थ्य संसाधनों से लैस बड़े-बड़े देश भी एक अदृश्य वायरस से संघर्ष कर रहे हैं और अपनें आँखों देश की बर्बादी का मंजर देख रहे हैं। अमेरिका के बाद ब्राजील कोरोना वायरस के मामलें में दूसरे पायदान पर है, अब खबर आ रही है कि ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

ब्राजील के राष्ट्रपति ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो की भारतीय समयानुसार आज सुबह कोरोना टेस्ट किया गया. और शाम को रिपोर्ट पॉजिटिव आई, फेफड़ों का ‘एक्स-रे’ कराने के बाद उनकी यह जांच की गई थी। बता दें कि इससे पहले ब्राजील के राष्ट्रपति बोलसोनारो ने तीन बार कोरोना टेस्ट करवाया था और तीनों ही बार रिपोर्ट निगेटिव आई थी, चौथी बार पॉजिटिव आ गई।

ब्राजील पर भी अमेरिका जैसी क़यामत टूट पड़ी है। 24 घंटे में हजारों कोरोना के नए केस आ रहे हैं। बता दें की, ब्राजील में पिछले 24 घंटे में कोरोना के +21,486 हजार से ज्यादा केस आये। +656 लोगों की मौत हो गई। ब्राजील में कुल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1,626,071 जबकि अबतक इस खबतरनाक महामारी से 65,556 लोगों की मौत हो चुकी है।

Sponsored Articles
loading...