सत्ता जानें के डर से बौखला गई हैं ममता, मेरा और मेरे बेटे का हो सकता है एनकाउंटर: अर्जुन सिंह BJP सांसद

कोलकाता, 17 जुलाई: पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं और भाजपा के समर्थकों पर अत्याचार जारी है, 3 दिन पहले एक चुने हुए विधायक की ह्त्या कर दी गई थी, इन सब के बीच भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने ममता सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल पुलिस मेरा, मेरे बेटे और परिजनों का एनकाउंटर करनें की फ़िराक में है।

पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि सत्ता जाने के डर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तिलमिला गई हैं, मेरा घर पर पुलिस से छापे मरवा रही हैं।

अर्जुन सिंह ने अपनें ट्वीट में लिखा, मैं अभी नदिया जिले में बीजेपी कार्यकर्ता की शोक सभा में आया हूँ, पता चला है कि मेरे घर पर फिर पुलिस पहुंची है। भाजपा सांसद ने आगे लिखा, पुलिस किसी तरह से मेरा, भाटपाड़ा से विधायक मेरे पुत्र व अन्य परिजनों का एनकाउंटर करने के फिराक में है। दीदी ( ममता बनर्जी मुख्यमंत्री, पश्चिम बंगाल ) सत्ता जाने के डर से और कितना नीचे गिरेंगी?

भाजपा सांसद ने अपनें ट्वीट में साफ़-साफ़ लिखा है कि मेरे घर पर फिर पुलिस पहुंची है। इससे साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि अर्जुन सिंह के घर पुलिस बार-बार जा रही है, हालाँकि पुलिस क्या करनें भाजपा सांसद के घर जा रही है, इसकी कोई जानकारी नहीं। बता दें कई बार गुंडे भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर जानलेवा हमला भी कर चुके हैं।

3 दिन पहले बंगाल के हेमताबाद से विधायक देवेंद्र नाथ रॉय की ह्त्या करके शव को फांसी के फंदे पर टांग दिया गया था, देवेंद्र नाथ रॉय कुछ महीनों पहले सी.पी.एम. छोड़कर भाजपा में आये थे।

loading...