ममता के बंगाल में की गई भाजपा विधायक देवेन्द्र रॉय की ह्त्या, CPM छोड़ बीजेपी में हुए थे शामिल

कोलकाता, 13 जुलाई: पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेताओं की ह्त्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है, हफ्ते-महीनें भर भी नहीं बीतते की किसी बीजेपी नेता या आरएसएस कार्यकर्त्ता के ह्त्या की ह्त्या की खबर आ ही जाती है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, बंगाल में भाजपा नेता देबेंद्र नाथ रॉय की ह्त्या करके शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया गया, फंदे पर शव लटकता देख सनसनी मच गई। फिलहाल मौके पर भारी भीड़ जमा है और पुलिस भी पहुँच गई है।भाजपा नेता की ह्त्या के बाद भाजपा नेता और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने इसे निंदनीय और कायरतापूर्ण कृत्य करार दिया है। साथ ही यह भी कहा कि ममता बैनर्जी के राज में भाजपा नेताओं की हत्या का दौर थम नहीं रहा।

भाजपा नेता देबेंद्र नाथ रॉय सी.पी.एम. छोड़कर भाजपा में आये थे, देवेंद्र नाथ रॉय हेमताबाद से विधायक थे, लेकिन अब उनकी ह्त्या कर दी गई है।

भाजपा नेता की ह्त्या के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि, ममता बैनर्जी के राज में भाजपा नेताओं की हत्या का दौर थम नहीं रहा। TMC छोड़ भाजपा में आये हेमताबाद के विधायक श्री देबेंद्र नाथ रॉय की हत्या कर दी गई। उनका शव फांसी पर लटका मिला। क्या इनका गुनाह सिर्फ भाजपा में आना था ?…

बता दें कि बंगाल में भाजपा नेता की ह्त्या का ये कोई नया मामला नहीं है, आये दिन भाजपा नेताओं की हत्याएं होती रहती हैं, लेकिन पुलिस हत्यारों पर लगभग न के बराबर ही कार्यवाही करती है। अब इसे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का दबाव कहें या कुछ और।

Sponsored Articles
loading...