भीमवादी युवक ने की रामभक्तों की भावनाओं को आहत करनें की कोशिश, IG रेंज अयोध्या ने लिया संज्ञान!

हिन्द धर्म के देवी-देवताओं को अपमानित करनें का एक ट्रेंड सा चल गया है कभी वेब सीरीज के माध्यम से हिन्दुओं को और हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करनें कार्य किया जाता है तो कभी सोशल मीडिया के माध्यम से। जी हाँ! अब एक भीमवादी ने अयोध्या पर अफवाह फैलाकर रामभक्तों की भावनाओं को आहत करनें का कुत्सित प्रयास किया है.

शुक्ला टीवीएम नाम के एक सख्श ने भीमवादी युवक विन्ध्या गौतम द्वारा अयोध्या मामलें पर फैलाये गए अफवाह की पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्वीट कर यूपी पुलिस से कार्यवाही करनें की मांग की, इस शिकायत के बाद आईजी रेंज अयोध्या ने मामलें का संज्ञान ले लिया है. शुक्ला ने अपनें ट्वीट में लिखा था पुलिस कृपया संज्ञान में लें, ये अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। अयोध्या जी के बारे में अफवाह फैला रहे है तथा धार्मिक भावनाओं को आहत कर रहे हैं।

इस ट्वीट के बाद आईजी रेंज अयोध्या ने मामलें का संज्ञान लिया और अमेठी पुलिस ने जांच पड़ताल के लिए साइबर सेल को निर्देशित कर दिया है, फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक, अयोध्या के बारे में अफवाह फैलानें वाला भीमवादी युवक अमेठी का है.

भीमवादी युवक विन्ध्या यादव ने अपनें फेसबुक पोस्ट में लिखा था, सामंतों ने साकेत “बौद्ध बिहार” को नष्ट एवं नकली अयोध्या का निर्माण करके सांस्कृतिक अतिक्रमण किया है, अयोध्या में बौद्ध विहार का पुनः निर्माण चाहिए।