अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन शुरू: बरेली जेल भेजा गया अतीक अहमद का भाई अशरफ

लखनऊ, 11 जुलाई: कानपुर में हुई जघन्य वारदात के बाद अब एक बार फिर से योगी सरकार ने अपराधियों पर एक्शन लेना शुरू कर दिया है, इसी के तहत कुख्यात अपराधी अतीक अहमद के भाई अशरफ को बरेली जेल भेजा गया है।

बरेली जेल भेजा गया अतीक अहमद का भाई 
बसपा विधायक राजू पाल की ह्त्या के मुख्य आरोपी अतीक अहदम के भाई खालिद अजीम उर्फ़ अशरफ को शनिवार शाम को बरेली जिला जेल में शिफ्ट किया गया। अशरफ को जेल की स्पेशल सेल में कड़ी निगरानी में रखा गया है।

3 जुलाई को हुआ था गिरफ्तार
बता दें कि कुख्यात अपराधी अतीक अहदम के भाई अशरफ को क्राइम ब्रांच ने तीन जुलाई को कौशांबी बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया था। शासन के निर्देश पर नैनी सेंट्रल जेल से पूर्व विधायक अशरफ को नैनी जेल से बरेली जेल स्थानांतरित कर करने के निर्देश म‍िले थे।

अशरफ का आपराधिक इतिहास
अतीक अहमद का भाई खालिद अजीम उर्फ़ अशरफ लगभग तीन 3 साल से फरार चल रहा था, अशरफ पर 33 आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं और इसपर एक लाख का ईनाम भी रखा गया था, गुरुवार को सुबह 10 बजे पुलिस ने 24 घंटे के लिए रिमांड पर लिया था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसकी लाइसेंसी पिस्टल बरामद की। उसके बाद शुक्रवार सुबह 10 बजे उसे पुलिस ने नैनी सेंट्रल जेल में दाखिल किया था। अब बरेली जेल में शिफ्ट कर दिया गया।

Sponsored Articles
loading...